#सेवानिवृत्त होने पर प्रधानाध्यापिका राज रानी सिंह को फूल माला पहनाकर किया गया सम्मानित#

जहानागंज आजमगढ़
संवाददाता अमित तिवारी
दिनांक 30मार्च
शिक्षा क्षेत्र अंतर्गत जहानागंज के ग्राम पटहुंआ कम्पोजिट विद्यालय के परिसर में शनिवार को प्रधानाध्यापक पद से सेवानिवृत्त होने पर खंड शिक्षा अधिकारी डाक्टर कल्पना ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया। विद्यालय परिवार ने अपने प्रधानाध्यापक को नम आंखों से विदा किया।
जहानागंज के कम्पोजिट विद्यालय पटहुंआ की प्रधानाध्यापिका राज रानी सिंह के सेवानिवृत्त होने पर विद्यालय में सेवानिवृत्त सम्मान समारोह का आयोजन हुआ जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में खंड शिक्षा अधिकारी डाक्टर कल्पना उनका माल्यार्पण कर स्वागत किया। डाक्टर कल्पना ने कहा कि प्रधानाध्यापिका ने विद्यालय पद पर अपने दायित्व का निर्वहन कर एक अमिट छाप छोड़कर हम सब से विदा ले रही हैं। वह कर्तव्य निष्ठ ईमानदार छवि की नेकदिल थीं। उनके दीर्घ आयु और स्वास्थ्य की कामना के साथ विदा होने का कष्ट तो है इस अवसर पर मुख्य रूप से खंड शिक्षा अधिकारी डाक्टर कल्पना, प्रधान नरेन्द्र बहादुर सिंह, प्रभारी प्रधानाध्यापक राम चरन भगत, शिक्षक मुकुन्द बिहारी सिंह, नेहा सिंह, शालू सिंह, अतुल कुमार राय, शिक्षा मित्र राजेन्द्र प्रसाद,कौशिल्या देवी, सुनीता सहित तमाम लोग मौजूद रहे।
फोटो कैप्शन
जहानागंज क्षेत्र के कम्पोजिट विद्यालय पटहुंआ में आयोजित समारोह में खंड शिक्षा अधिकारी डाक्टर कल्पना और विद्यालय परिवार के लोग।