#Monkey Murder: बंदर को गोली मारने वाला गार्ड गिरफ्तार, बोला- वो महज हादसा था, कारोबारी पिता-पुत्र की तलाश#

- Advertisement -

कानपुर में नौबस्ता पुलिस ने बंदर की हत्या करने वाले सिक्योरिटी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पड़ोसी से मारपीट करने वाले कारोबारी पिता पुत्र की तलाश में दबिश दे रही है। इसके साथ ही एयरगन को सीज कर लिया गया है। किदवईनगर वाई-ब्लॉक निवासी कारोबारी सुरेंद्र सिंह चौहान के सिक्योरिटी गार्ड अखंड प्रताप सिंह ने बीते 16 जनवरी को बंदर को एयरगन से गोली मारकर हत्या कर दी थी।

इसके बाद उसके शव को घर के सामने बरगद के पेड़ के पास दफना दिया था। जानकारी के बाद उनके पड़ोसी अंजनी मिश्रा ने जब इसका विरोध किया, तो सुरेंद्र सिंह चौहान ने अपने बेटे सोनी चौहान और सिक्योरिटी गार्ड अखंड प्रताप के साथ मिलकर उनकी पिटाई कर दी थी। जान से मारने की धमकी दी थी।
पुलिस ने मामले में पीड़ित की तहरीर पर कारोबारी पिता-पुत्र के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियत समेत अन्य गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर लिया था। थाना प्रभारी जगदीश पांडेय ने बताया कि मामले में नामजद आरोपी सिक्योरिटी गार्ड अखंड प्रताप को गुरुवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार कारोबारी पिता पुत्र की तलाश में दबिश दी जा रही है।
बंदरों की झुंड भगाने के लिए किया था फायर
पकड़े गए सिक्योरिटी गार्ड ने पूछताछ में बताया कि उसने जानबूझ कर बंदर को गोली नहीं मारी थी। वह महज हादसा था। दरअसल घटना वाले दिन बंदरों की एक झुंड छत पर उधम मचा कर रहा था। झुंड को भगाने के लिए उसने एयरगन से फायर किया था, लेकिन गोली एक बंदर को जा लगी। जिसके चलते उसकी मौत हो गई थी। जिसके बाद उसने बंदर को घर के सामने ही दफना दिया था।