#Azamgarh News: दो पक्षों के विवाद को लेकर पहुंची पुलिस ने तोड़ा CCTV टीवी कैमरा, वीडियो वायरल#

- Advertisement -

क्राइम कंट्रोल को लेकर पुलिस महकमा लगातार लोगों से सीसीटीवी कैमरा लगाने की अपील कर रहा है, ताकि क्राइम की घटनाओं पर लगाम लग सके और यदि कोई घटना होती भी है तो सीसीटीवी के माध्यम से अपराधियों तक पहुंचा जा सके। एसपी के इस प्रयास को उनके मातहत ही नुकसान पहुंचा रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिसकर्मी ही सीसीटीवी कैमरे को तोड़ते नजर आ रहे हैं।
पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य द्वारा पुलिस विभाग में कार्यरत कर्मचारियों द्वारा किसी प्रकार की लापरवाही करने या शिकायत मिलने पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है, इसके बाद भी पुलिसकर्मी उनकी आंखों में धूल झोंकने से बाज नहीं आ रहे हैं। गंभीरपुर थाना क्षेत्र के मुडहर गांव में दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था। इसी सूचना पर गंभीरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एक पक्ष के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ने के बाद घर में घुसकर डीबीआर आदि की भी तलाश की।

डीवीआर न मिलने पर परिवार के लोगों के साथ मारपीट भी किया। पुलिसकर्मियों द्वारा सीसीटीवी तोड़ने की कवायद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं पीड़िता कमलौती देवी ने बताया कि दो पक्षों के विवाद के निपटारे को लेकर एसओ गंभीरपुर, चौकी प्रभारी गोसाई की बाजार भारी संख्या में फोर्स के साथ आए थे और उसके घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया।

- Advertisement -

इतना ही नहीं घर में घुसकर डीवीआर खोजने का प्रयास किए। न मिलने पर उसके पुत्र व परिवार के अन्य लोगों की पिटाई भी की गई। कमलौती देवी ने इस बाबत एसपी को शिकायती पत्रक देकर दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई किए जाने की मांग किया है। वायरल हुए वीडियो में एक पुलिसकर्मी सीसीटीवी कैमरा तोड़ते हुए साफ नजर आ रहा है।