#बीवी के नाम पर खरीदा था फ्लैट… अचानक घर आने लगे अजनबी, जब पता चली सच्चाई तो उड़ गए पुलिसवाले के होश#

- Advertisement -

रिटायर्ड पुलिसकर्मी ने अपने फ्लैट पर कई बैंकों से लोन लेने का आरोप बिल्डर पर लगाया है। पीड़ित ने वर्ष 2019 में मोरटा स्थित मीडोज विस्टा सोसायटी में पत्नी के नाम से फ्लैट खरीदा था। बीते वर्ष मार्च में उनके पास दो बैंकों से आए प्रतिनिधियों ने बताया कि उनके फ्लैट पर लोन है।

पत्नी के नाम पर खरीदा था फ्लैट
उसके बाद कुछ और फाइनेंस कंपनियों से आए प्रतनिधियों ने उन्हें फ्लैट पर लोन होने के संबंध में जानकारी दी। पीड़ित की शिकायत पर मधुबन बापूधाम थाने में बिल्डर, बैंक और फ्लैट बिक्री करने वाली महिला पर केस दर्ज किया गया है। पीड़ित महेश चंद त्यागी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी विनेश त्यागी के नाम से तीन कमरे का फ्लैट वर्ष 2019 में विनीता केसरवानी से 28 लाख रुपये में खरीदा था।

बिल्डर ने लगाया बड़ा चूना
मार्च 2023 में उनके पास आईसीआईसीआई बैंक से आए प्रतिनिधि ने बताया कि इस फ्लैट पर राहुल ओझा और नीरज वर्मा ने 42 लाख रुपये का फ्लैट खरीदा है। कुछ दिन बाद पिरामल कैपिटल एंड हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड नोएडा शाखा से आए प्रतिनिधि ने बताया कि उनके फ्लैट पर सौरभ अग्रवाल नामक व्यक्ति ने 45 लाख रुपये का लोन लिया है।

- Advertisement -

इनके अलावा कुछ अन्य वित्तीय संस्थानों से आए प्रतिनिधियों ने भी बताया कि उनके फ्लैट पर लोन है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उन्होंने जब जानकारी की तब पता चला कि बिल्डर ने उनके फ्लैट समेत अन्य कई फ्लैट पर प्रोफाइल फंडिंग कराई हुई है।

रिकवरी के लिए आए लोग
लोन लेने के बाद चुकाया नहीं गया, इसलिए वित्तीय संस्थानों से लोग रिकवरी के लिए आए हैं। पीड़ित की शिकायत पर बिल्डर प्रमोद कुमार सिंह, राहुल ओझा, नीरज वर्मा, सौरभ अग्रवाल, विनीता केसरवानी समेत अज्ञात बैंककर्मियों पर केस दर्ज किया गया है।