#Delhi: बच्ची का अभी तक नहीं मिला शव, चार दिन से तलाश जारी; मकान मालिक ने किया था दुष्कर्म, फिर नहर में फेंका#

दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके में नौ साल की बच्ची के शव की तलाश अभी भी जारी है। लगातार चौथे दिन भी चौथे दिन भी मुनक नहर में बच्ची की तलाश का जा रही है। इस काम में एनडीआरएफ की कई टीमें लगाई गई हैं। पुलिस नहर के साथ झाड़ियों में भी बच्ची की तलाश कर रही है।
पुलिस ने बुधवार को बताया कि 52 वर्षीय मकान मालिक ने 12 दिसंबर को कथित तौर पर बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद गला घोंटकर हत्या की, फिर उसका शव मुनक नहर में फेंक दिया, जिसका शव अभी तक बरामद नहीं हुआ है।
पुलिस ने बताया कि तलाशी अभियान बुधवार सुबह से जारी है। कई टीमें जमीनी इलाके और गोताखोर मुनक नहर में तलाशी अभियान में लगे हुए हैं।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने उस घर के बाहर खेल रही बच्ची को कार में घुमाने के बहाने बुलाया था। इसके बाद आरोपी उसे एक सुनसान इलाके में ले गया, जहां उसने अपनी कार में उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

अपना गुनाह छिपाने के लिए उसने बच्ची का गला घोंट दिया और फिर शाम करीब 6:30 बजे उसके शव को मुनक नहर में फेंक दिया।

बाद में 15 दिसंबर को आरोपी का एक्सीडेंट हो गया, जब वह अपने स्कूटर से कहीं जा रहा था। उसे रोहिणी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने कहा कि आरोपी कई फ्रैक्चर के कारण बयान के लिए अयोग्य था, लेकिन बाद में उसने अपराध कबूल कर लिया।