#पूर्व गांव प्रधान का खेत में पड़ा मिला शव- लोग बोले- आखिरी बार भतीजे के साथ देखा था#

- Advertisement -

मल्लावां के ग्राम करवा में उस समय सनसनी फैल गई, जब खेत के किनारे पूर्व प्रधान का शव पड़ा मिला। पूर्व प्रधान के सिर और चेहरे पर चोट के निशान मिले, जिससे साफ जाहिर था कि हत्या कर शव को खेत में फेंका गया है। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस ने फारेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। स्वजन ने भतीजे पर हत्या का आरोप लगाया है।
ग्राम नरायनमऊ के गंगाराम पूर्व प्रधान थे। पत्नी प्रभावती ने बताया कि पति खेतीबाड़ी के साथ ही पंपसेट बनाने का काम भी करते थे। रविवार सुबह ग्राम करवा के संतोष सिंह का पंपसेट बनाने के लिए भतीजे पप्पू के साथ घर से निकले थे। शाम को पप्पू घर वापस आ गया, लेकिन पति वापस नहीं आए तो पप्पू से पूछा गया।
पप्पू ने बताया कि वह घर से साथ में निकले थे, लेकिन बिना बताए कहीं चले गए। स्वजन ने गंगाराम की तलाश की पर कुछ पता नहीं चला। वहीं जब गंगाराम पंपसेट बनाने के लिए नहीं पहुंचे तो संतोष ने ग्राम नारायनमऊ के राकेश से पंपसेट सही करा लिया।

सोमवार सुबह ग्राम करवा के मिश्रीलाल के खेत के किनारे गंगाराम का शव पड़ा मिला। ग्रामीणों ने शव को पड़े देखा और और प्रधान को जानकारी दी, जिसके बाद परिवार के लोग और पुलिस मौके पर पहुंचे।

शव मिलने के बाद भतीजा पप्पू भी घर से फरार हो गया। पत्नी ने अपने भतीजे पप्पू पर हत्या कर शव को खेत के किनारे फेंकने का आरोप लगाया है। उनके परिवार में चार बेटे और दो बेटियां हैं। एसपी ने बताया कि फारेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए हैं। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -