#बरेली में बदमाशों का दुस्साहस, नकाबपोश बदमाशों ने नैनीताल हाईवे पर युवक के चेहरे पर फेंका तेजाब#

नकाबपोश बदमाशों ने नैनीताल हाईवे पर युवक के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया, जिससे उसका चेहरा झुलस गया। आनन-फानन उसे सीएचसी ले जाया गया, जहां से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पीड़ित की ओर से अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध मामले में शिकायती पत्र दिया गया है।

यह है मामला
बहेड़ी के लोधीपुर निवासी नाजिम किच्छा में लोहार का काम करते हैं। घर से ही वह रोजाना आते-जाते हैं। रोज की तरह गुरुवार रात वह ई-रिक्शा से वापस घर लौट रहे थे। नैनीलात हाईवे मंडनपुर शुमाली के पास वह पहुंचे ही थे कि बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाश आ धमके। नाजिम कुछ समझ पाते कि बदमाशों ने उनके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया जिससे उनका चेहरा झुलस गया। बचने के लिए वह चिल्लाए तो आरोपित भाग खड़े हुए।

तेजाब से हमला (एसिड अटैक) की जानकारी पर बहेड़ी पुलिस तत्काल सक्रिय हुई। सीओ बहेड़ी डा. तेजवीर सिंह ने चेकिंग अभियान शुरू कराया लेकिन, बदमाशों के बारे में देर रात तक कोई जानकारी नहीं मिली थी। इंस्पेक्टर बहेड़ी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि शिकायती पत्र के आधार पर प्रकरण में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। पीड़ित से बात के बाद घटना का असल कारण सामने आ सकेगा। फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है।