#गुरुग्राम में मिठाई की दुकान पर चुराया पर्स, चोर ने क्रेडिट कार्ड से खरीदी मिठाई#

- Advertisement -

सदर बाजार स्थित एक दुकान पर मिठाई खरीदने आए सुशांत लोक निवासी एक युवक की जेब से पर्स चोरी हो गया। चोर ने पर्स में मिले क्रेडिट कार्ड से दूसरी दुकान पर जाकर 980 रुपये की मिठाई खरीदी। इसका मैसेज आने पर युवक को चोरी का पता चला।
सुशांत लोक निवासी विनय ने शहर पुलिस थाने में दर्ज कराई शिकायत में कहा कि वह पांच अगस्त को दोपहर साढ़े 12 बजे सदर बाजार स्थित एक मिठाई की दुकान पर मिठाई खरीदने गए थे।

इसी दौरान किसी ने उनकी जेब से पर्स चोरी कर लिया। पौने एक बजे उनके मोबाइल पर 980 रुपये कटने का मैसेज आया तो उन्हें चोरी का पता चला। पर्स में डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, तीन हजार रुपये व अन्य जरूरी कागजात थे।

घर आए दोस्त ने चोरी किया मोबाइल, खाते से निकाले 60 हजार
उधर, एक जालसाज ने ऑनलाइन चैटिंग के माध्यम से दोस्त बनकर एक युवक के घर जाकर उसका मोबाइल चोरी कर लिया। इसके बाद उसके खाते से 60 हजार रुपये पार कर दिए। पीड़ित युवक ने थाने में आरोपित के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है।

- Advertisement -

सेक्टर 36 निवासी अनंत व्यास ने शिकायत में कहा कि उनकी दोस्ती एप से दिल्ली निवासी आशू नाम के युवक से हुई थी। आशू ने 28 जुलाई को अनंत को फोन कर सड़क पर जाम लगने के कारण उनके घर में रुकने का आग्रह किया।

इसके बाद सुबह जब अनंत उठे तो आशू नहीं था। उनका मोबाइल नहीं मिला। जब उन्होंने बैंक जाकर पता किया तो उनके खाते से 60930 रुपये निकाले जा चुके थे। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।