#आरिफ से सहन नहीं हुई लंबी जुदाई#

- Advertisement -

आरिफ से सहन नहीं हुई लंबी जुदाई, चुपके से कानपुर जू में की दोस्त सारस से मुलाकात आरिफ और सारस की दोस्ती आप भूले तो नहीं होंगे. वही आरिफ जिसकी थाली में सारस के दाना चुगने की तस्वीरें वायरल हुई थी. उसके बाद हरकत में आई मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने सारस को आरिफ से मुक्त करा दिया था.अब वह सारस कानपुर जू में है. आरिफ ने भी कानून के आगे हार मान ली. लेकिन ज्यादा समय तक वह भी अपने मित्र सारस से जुदाई बर्दाश्त नहीं कर सका. बुधवार को वह चुपके से कानपुर जू पहुंचा और सामान्य टिकट लेकर सारस से मुलाकात भी कर ली.

आरिफ ने इस मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर भी डाला है. इसके बाद से यह वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है. लोग तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि आरिफ से मुक्त कराए जाने के बाद सारस की हालत दयनीय हो गई है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद कानपुर जू प्रशासन के भी माथे पर पसीना छलक आया है. आनन फानन में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक किया गया. इसमें भी आरिफ के जू में आने की पुष्टि हुई.

आरिफ के बाद अब वायरल हुई एसएचओ की मोर से दोस्ती

- Advertisement -

इसके बाद जू प्रशासन सोशल मीडिया पर ही लोगों द्वारा उठाए गए सवालों पर सफाई दे रहा है. जू प्रशासन ने दावा किया है कि सारस बिल्कुल स्वस्थ है और नियमित अपनी खुराक भी ले रहा है. हालांकि जू प्रशासन की इस सफाई पर भी लोगों ने खूब मजे लिए हैं. बता दें कि आरिफ द्वारा सोशल मीडिया पर डाले गए वीडियो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि वह मास्क लगा कर जू पहुंचे हैं.

एक साल तक आरिफ ने भरे घाव, देखें अधूरी दोस्ती की पूरी कहानी

उन्हें मास्क में देखकर सारस भी उन्हें भाव नहीं दे रहा, लेकिन जैसे ही आरिफ ने मास्क उतारा, सारस खुशी से झूम उठा. वह पंख फैला कर नाचने लगा. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से मुलाकात की. इस दौरान आरिफ ने सारस को दाना खिलाया और उसका हाल चाल लिया. बता दें कि चार महीने पहले तक सारस आरिफ के साथ था और उनके घर में ही रह रहा था. इस दौरान वह आरिफ के घरेलू सदस्य की तरह रह रहा था.