#घर के बाहर सो रहे वृद्ध दंपती की निर्मम हत्या, खौफनाक वारदात से सहम उठा गांव#

यूपी के आजमगढ़ जिले परसहां गांव स्थित अंडरपास के पास रविवार रात वृद्ध दंपत्ति की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। वृद्ध दंपत्ति घर के बाहर सो रहे थे। सुबह लोगों ने दोनों का रक्तरंजित शव देखा तो हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर चारो ओर खून फैला था। इस खौफनाक वारदात से पूरा गांव सहम उठा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और मामले की जांच में जुट गई।

मूल रूप से शहर के सिधारी क्षेत्र के रहने वाले विश्वनाथ सोनकर (82) लगभग 12 वर्ष से निजामाबाद थाना क्षेत्र के परसहा गांव स्थित मकान में रह रहे थे। रविवार रात विश्वनाथ व उनकी पत्नी संचार (80) खाने के बाद घर के बाहर चारपाई पर सो रही थी। देर रात अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर दंपती को मौत के घाट उतार दिया।
बेटों से अलग रहते थे वृद्ध दंपती
सोमवार सुबह घटना की जानकारी होने पर पूरे गांव में हड़कंप मच गया। घटनास्थल का नजारा देख लोग सहम गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

विश्वनाथ तीन पुत्रों के पिता थे। तीनों पुत्र सिधारी स्थित घर पर रहते हैं। सूचना पर वे भी मौके पर पहुंच गए। बेटों समेत अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। पुलिस फॉरेंसिक टीम आदि के साथ जांच की कवायद में जुटी है।