#मामी की अश्लील वीडियो बनाकर भांजा बोला- मैं जैसे-जैसे बोलता हूं, आप वैसा ही करो; परिवार को पता था सच#

नालंदा जिले के बिहार शरीफ थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में भांजे से तंग आकर एक महिला ने खुदकुशी कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया।
आरोपित भांजा पिछले एक साल से अपनी मामी का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा था। स्वजन ने बताया कि आरोपित ने महिला का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था, जिसे वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था।

वीडियो की आड़ में भांजा अपनी मामी पर लगातार दबाव बना रहा था कि जैसे-जैसे बोलता हूं, आप वैसा ही करो, नहीं तो वीडियो वायरल कर दूंगा। आरोपित के स्वजन ने उसे काफी समझाया, लेकिन वह अपनी हरकत से बाज नहीं आया। आखिरकार महिला ने मौत को गले लगा लिया।

थानाध्यक्ष नीरज सिंह ने बताया कि पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है। वहीं, मृतका के छोटे भाई ने बताया कि 10 साल पहले बहन की शादी की थी। उसके तीन बच्चे भी हैं। इसी बीच ननद के 19 साल के बेटे ने बहन का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था। वह बहन को उस वीडियो के आधार पर ब्लैकमेल कर रहा था।

मृतका के भाई ने बताया कि आरोपित तीन दिन पहले अपने ननिहाल आया था। इसके बाद उसे समझाया गया कि वो ऐसी हरकत न करे। उस वक्त उसने ऐसा न करने की बात कही, लेकिन कुछ घंटे बाद ही फिर से वह बहन को परेशान करने लगा। इसके बाद उन लोगों ने उसका मोबाइल ले लिया और गुस्से में थप्पड़ भी मारा। उसने जान से मारने की धमकी भी दी। इधर, महिला की मौत की सूचना मिलते ही मायके में कोहराम मचा है।