#कड़ी सुरक्षा के बीच आजमगढ़ में शुरू हुई वोटों की गिनती, मतगणना स्थल पहुंचे कार्यकर्ता#

निकाय चुनाव की मतगणना का कार्य शनिवार की सुबह कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच निर्धारित मतगणना स्थलों पर शुरू हो गया। मतगणना शुरू होने से पहले ही प्रत्याशी मंदिरों में मत्था टेक जीत का आशीर्वाद मांग मतगणना एजेंटों के साथ केंद्र पर पहुंच गए।
नगर के डीएवी इंटर कालेज और डीएवी पीजी कालेज में दो नगरपालिका और एक नगर पंचायत की मतगणना निर्धारित समय पर शुरू हुई। मतगणना को लेकर एसपी आफिस के सामने से ही चार पहिया वाहनों को वापस कर दिया गया। वहीं गांधी प्रतिमा के बाद दो पहिया वाहनों का प्रवेश भी वर्जित कर दिया गया। पुलिस के जवान मुस्तैदी से अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते नजर आए। इन सबके बीच मतगणना शुरू होने से पहले ही प्रत्याशी मतगणना एजेंटों के साथ पहुंच गए। फैसले की घड़ी नजदीक देख सबकी धड़कनें तेज हो गई थी। किसी को भी मतगणना केंद्र के अंदर मोबाइल ले जाने की अनुमति नहीं थी।

मीडियाकर्मियों के मोबाइल पर भी रहा प्रतिबंध
आजमगढ़। प्रशासन की ओर से मीडिया कर्मियों का मतगणना स्थल पर मोबाइल प्रतिबंधित कर दिय गया था। हर बार मतगणना स्थल पर ही एक तरफ मीडिया सेंटर बनाया जाता था। जहां तक मीडिया कर्मी अपने मोबाइल को लेकर जाते थे। लेकिन इस बार प्रशासन की ओर से ऐसी कोई व्यवस्था नहीं कीगई है। जिसके कारण मीडिया अपने समाचार को भेजने के लिए काफी परेशान दिखे।