#गोरखपुर जेल से छूटे हिस्ट्रीशीटरों ने रंगदारी के लिए हास्पिटल में की तोड़फोड़, FIR दर्ज कर तलाश में जुटी पुलिस#

- Advertisement -

जेल से छूटे हिस्ट्रीशीटरों ने रंगदारी न मिलने पर हास्पिटल में पहुंचकर तोड़फोड़ शुरू कर दी। संचालक को जान से मारने की धमकी देने लगे। काउंटर में रखे दो हजार रुपये लेकर फरार हो गए। घटना के बाद हास्पिटल में अफरातफरी मच गई। आरोपितों के विरुद्ध रंगदारी मांगने, लूट, बलवा व धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर रामगढ़ताल थाना पुलिस तलाश में छापेमारी कर रही है।
बुद्ध विहार पार्ट-ए में स्थित शानवी हास्पिटल एंड मैटर्निटी सेंटर के संचालक श्रीप्रकाश शुक्ल ने रामगढ़ताल थाना पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि 11 मई की रात 1.30 बजे बेलघाट थाने का हिस्ट्रीशीटर सूरज सिंह अपने साथी विशाल सिंह, राहुल शर्मा, विनय यादव व दो अज्ञात साथियों के साथ पहुंचा। आते ही इन लोगों ने हास्पिटल में तोड़फोड़ के साथ ही कर्मचारियों को पीटना शुरू कर दिया। आइसीयू में घुसकर कर्मचारियों से कहने लगे श्रीप्रकाश को बुलाओ, रंगदारी चाहिए। नहीं देगा तो उसकी हत्या कर देंगे।

आरोपितों ने काउंटर में रखे दो हजार रुपये निकाल लिए। जाते समय धमकी दी कि रंगदारी नहीं मिली तो फिर आएंगे। रामगढ़ताल पुलिस आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर तलाश में छोपमारी कर रही है। 10 माह पहले सूरज व उसके साथियों ने डीआइजी बंगले के पास स्थित हास्पिटल के सामने फायरिंग कर सनसनी फैला दी थी। इस मामले में हत्या का प्रयास करने का मुकदमा दर्ज कर किया था। आरोपितों ने पुलिस को चकमा देकर न्यायालय में सरेंडर कर दिया था।

क्या कहते हैं अधिकारी
एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि रंगदारी के लिए हास्पिटल में तोड़फोड़ व मारपीट करने वाले हिस्ट्रीशीटर व उसके साथियों की तलाश चल रही है। सभी के विरुद्ध कठोर कार्रवाई होगी।

- Advertisement -