#बिहार में आग का तांडव : जिन्दा जली 4 मासूम बहनें, आधा दर्जन झुलसे ; मचा कोहराम#

- Advertisement -

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में सोमवार की देर रात अगलगी की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। हादसे में चार सगी बहनों की जिंदा जल गई, जबकि आधा दर्जन से लोग झुलस गए हैं। भीषण आग से जिन बच्चियों की जान गई, उनकी उम्र 3 से 12 साल के बीच थी। सदर थाना क्षेत्र के रामदयालु की इस घटना से इलाके में कोहराम मच गया है।

बताया जा रहा है कि रामदयालु स्टेशन के पास स्लम बस्ती देर रात करीब डेढ़ बजे तीन घरों में अचानक आग लग गई। सोते हुए लोगों को इसकी जानकारी नहीं हुई। कुछ ही देर में आग ने रौद्र रूप ले लिया और आग की लपटों के बीच फंसने से सुप्तावस्था में 4 नाबालिग बहनें बुरी तरह से झुलस गईं। किसी तरह परिजन उन्हें अस्पताल ले गए, लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। मृत बच्चियों की पहचान 12 वर्षीय सोनी, 8 वर्षीय शिवानी, 5 वर्षीय अमृता और 3 वर्षीय रीता के तौर पर हुई है।

वहीं आग की चपेट में राजेश राम और मुकेश राम के भी घर आ गए। इसमें करीब आधा दर्जन लोग बुरी तरह झुलस गए। सभी घायलों का इलाज एसकेएमसीएच में चल रहा है। अब तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि बस्ती का रास्ता जहां से शुरू होता है, वहीं बस्ती से बाहर निकलने वाले रास्ते के बीच में ही कहीं अचानक आग लगी थी। यही वजह है कि कई लोग वहां से भाग नहीं सकें।

- Advertisement -

चार बेटियां की मौत से बिलखती फूलो देवी

अगलगी में मरनेवालों में नरेश राम की चार बेटियां सोनी (12), शिवानी (आठ), अमृता (पांच) और रीता (तीन) शामिल हैं। नरेश राम दूसरे प्रदेश में रहकर मजदूरी करते हैं। घर में उनकी पत्नी, पांच बेटियां और एक छोटा बेटा था। घटना के वक्त महिला अपने दुधमुंहे बेटे के साथ घर के बाहर सो रही थी