#मदद का दिया झांसा, दो युवकों ने खाते से निकाले 45 हजार रुपये#

रेवाड़ी पुलिस को दी शिकायत में धारूहेड़ा निवासी वाले रणधीर सिंह ने बताया कि उनका हीरो कंपनी के पास स्थित केनरा बैंक में खाता और उन्होंने इसी खाते का एटीएम कार्ड भी लिया हुआ है। 27 अप्रैल को वह रुपये निकलवाने के लिए बैंक में गए थे, लेकिन वहां पर एटीएम से रुपये नहीं निकले।
रेवाड़ी के औद्योगिक कस्बा धारूहेड़ा में दो आरोपियों ने एक व्यक्ति को मदद का झांसा देकर उसका एटीएम कार्ड बदल लिया और बैंक खाते से 45 हजार रुपये निकाल कर फरार हो गए। दोनों आरोपी सफेद रंग की कार में सवार थे। ठगी का पता लगने पर पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुय कर दी है।।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार
पुलिस को दी शिकायत में धारूहेड़ा निवासी वाले रणधीर सिंह ने बताया कि उनका हीरो कंपनी के पास स्थित केनरा बैंक में खाता और उन्होंने इसी खाते का एटीएम कार्ड भी लिया हुआ है। 27 अप्रैल को वह रुपये निकलवाने के लिए बैंक में गए थे, लेकिन वहां पर एटीएम से रुपये नहीं निकले। इसके बाद वह अपनी मोटरसाइकिल पर बास रोड स्थित एचडीएफसी के एटीएम बूथ पर पहुंचे। वहां पर उन्होंने अपने डेबिट कार्ड से तीन बार में तीस हजार रुपये निकाल लिए। चौथी बार निकालने लगे तो एटीएम से रुपये नहीं निकले।

पुलिस दर्ज किया केस
बूथ में ही खड़े दो युवकों ने मदद का झांसा देकर उनका कार्ड बदल लिया और बाहर खड़ी एक सफेद कार में बैठ कर वहां से चले गए। युवकों के जाने के बाद उन्हें डेबिट कार्ड का पता लगा और तुरंत बैंक पहुंच कर इस बारे में बताया। खाते की जांच की तो युवकों द्वारा 45 हजार रुपये निकाले जा चुके थे। रणधीर सिंह ने तुरंत ही अपना कार्ड बंद कराया और पुलिस को सूचना दी। शिकायत के बाद धारूहेड़ा थाना पुलिस ने ठगी का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।