अखिलेश के गढ़ में कमल खिलाने के लिए बीजेपी की मैराथन बैठक, भाजपा सरकार ने जमकर किया है विकास

अखिलेश के गढ़ में कमल खिलाने के लिए बीजेपी की मैराथन बैठक, भाजपा सरकार ने जमकर किया है विकास, काम को लेकर जनता के बीच जाएंगे – विवेक ठाकुर, राज सभा सांसद व सह प्रभारी उत्तर प्रदेश

आजमगढ़ भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष आजमगढ़ सदर ध्रुव सिंह की अध्यक्षता में सर्किट हाउस में बैठक सम्पन्न हुई।
बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री व उत्तर प्रदेश के चुनाव सह प्रभारी आदरणीय अरविंद मेनन विशिष्ट अतिथि के रूप में राज्य सभा सांसद व सह प्रभारी उत्तर प्रदेश विवेक ठाकुर , प्रदेश महामंत्री एवं गोरखपुर क्षेत्र के प्रभारी अनूप गुप्ता मौजूद रहे।
जिसमें आज़मगढ़ व लालगंज के जिलापदाधिकारी, मोर्चों के अध्यक्ष व महामंत्री की बैठक , इसके बाद आजमगढ़ लालगंज के जिला चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक, पंचायत प्रतिनिधियों के संग बैठक, सरकार में समायोजित कार्यकर्ताओं संग बैठक, सहकारिता प्रतिनिधियों संग बैठक, वरिष्ठ कार्यकर्ता संग बैठक, जिला समन्वय समिति की बैठके क्रमश: सम्पन्न हुई। बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को रेडियो के माध्यम से सुना गया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि राष्ट्रीय मंत्री अरविंद मेनन ने कहा कि आप सभी भारतीय जनता पार्टी के सिपाही है आगामी विधानसभा चुनाव में आजमगढ़ में भी कमल खिलाने का कार्य आप सभी को करना है। आप सभी बूथ को मजबूत करने का कार्य करें । आप सभी अपने बूथों शक्ति केन्द्रों पर महीने में कम से कम दो बैठकें करें बूथ समिति के कार्यकर्ताओं का उत्साह और बढाए। आप के मन में बूथ को मजबूत करने का भूत सवार होना चाहिए। जन जन तक घर घर तक कमल को पहुंचाने का काम करें। जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से भी सम्पर्क कर उनको भाजपा और अन्य सरकारों के अन्तर को बताए। आप सभी ने आजमगढ़ में अपनी मेहनत से विजय की जमीन तैयार कर ली है लेकिन विजय हासिल करने तक आप के प्रयास में कोई चूक नहीं होनी चाहिए।
इस अवसर पर राज्य सभा सांसद विवेक ठाकुर ने कहा कि 1 नवम्बर से मतदाता पुनरीक्षण का कार्य होगा। आप सभी को नये मतदाताओं का नाम बढ़ाने का काम के साथ टोली बनाकर घर-घर परिवारों से सम्पर्क कार्य भी करना है। पन्ना प्रमुख बनाने का कार्य भी दिपावली तक सम्पन्न कर लें।
प्रदेश महामंत्री अनूप गुप्ता ने कहा कि 27 -28 अक्टूबर को जिले की बैठक होनी है ।नये बूथों पर बूथ अध्यक्ष व उसकी समिति का भी गठन करना है।11 से 13 नवम्बर तक मंडल की बैठक होनी है।
इस अवसर पर विनोद उपाध्याय, नन्हकू राम सरोज, पवन सिंह, हरिवंश मिश्रा, ब्रजेश यादव, पूनम सिंह, अजय सिंह, अवनीश मिश्रा, महेंद्र मौर्य, आनन्द सिंह, विभा बर्नवाल जूही श्रीवास्तव,मयंक गुप्ता, राजीव शुक्ला, निखिल राय, बबिता जसरासरिया, इन्द्रेश चौहान, श्रीकांत मौर्या, शिवचन्द्र गौड, स्माइल फारुकी, विवेक निषाद, पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।