#पॉलिटेक्निक छात्र ने की खुदकुशी, कमरे में मिला सुसाइड नोट- जांच में जुटी पुलिस#

गीडा थाना क्षेत्र के झुंगियां में एक पॉलिटेक्निक छात्र ने खुदकुशी कर ली। उसका शव फंदे से लटकता मिला। स्वजन की सूचना पर पुलिस ने शव को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के कमरे से पुलिस को एक सु
यह है पूरा मामला
गगहा थाना क्षेत्र के हरैया निवासी सुभाष चंद्र का पुत्र अविनाश कुमार गीडा सेक्टर सात स्थित एक कालेज में पॉलिटेक्निक प्रथम वर्ष का छात्र था। वह झुंगियां स्थित देवेंद्र सिंह के मकान में किराए का कमरा लेकर रहता था। उसके साथ उसका भाई आदर्श कुमार भी रहता था। जो शहर मुख्यालय पर एक दवा की दुकान पर काम करता है। पुलिस की पूछताछ में आदर्श ने बताया कि रात 10 बजे वह कमरे पर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था। आवाज लगाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो तोड़कर अंदर गया। अविनाश का शव कमरे में पंखे से लगे फंदे के सहारे लटक रहा था। थाना प्रभारी मदन मोहन मिश्र ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।
साइड नोट भी मिला है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
सॉरी मॉम-डैड, सो सॉरी ब्रो
मृतक के कमरे से बरामद सुसाइट नोट में लिखा है कि मेरे घरवालों को कोई कुछ नहीं करेगा। क्योंकि मैं अपनी वजह से मर रहा हूं। पुलिस किसी को कुछ नहीं करेगी। घरवालों ने मुझे बहुत प्यार दिया। अफसोस है कि मैं घरवालों के लिए कुछ नहीं कर सका। अंत में लिखा है सॉरी मॉम-डैड, सो सॉरी ब्रो। साथ ही लिखा है कि एक लड़की है। उसे भी कुछ नहीं करीएगा। वह ठीक लड़की है।
बदमाशों ने ट्रेक्टर ट्राली के साथ चौकीदार को किया अगवा
हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के समुदा स्थित ईंट भट्ठे पर आधा दर्जन अज्ञात बदमाशों ने ट्रैक्टर-ट्राली के साथ चौकीदार को अगवा कर लिया। बेलघाट थाना क्षेत्र के कम्हरिया घाट पर चौकीदार को उतारकर बदमाश फरार हो गए। सूचना के बाद सीओ समेत हरपुर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। कम्हरिया घाट पहुंच पुलिस ने चौकीदार से पूछताछ भी की।

ईंट भट्ठा मालिक अवनीश तिवारी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनके भट्ठे पर समुदा के ओमप्रकाश चौकीदारी करते हैं। रात में चार पहिया वाहन से छह बदमाश पहुंचे। इसमें से दो ट्रेक्टर ट्राली को अपने साथ लेते गए। अन्य चार बदमाश चौकीदार के आंख पर पट्टी बांधकर चार पहिया वाहन में उठा ले गए। सुबह ईंट भट्ठे पर पहुंचे मुंशी ने घटना की जानकारी मोबाइल से उन्हें दी। सीओ खजनी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि हरपुर बुदहट थाना प्रभारी संदीप यादव कम्हरिया घाट पहुंचकर चौकीदार से पूछताछ कर रहे हैं। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी देखा जा रहा है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।