सेमीफाइनल में पहुंची सीसीए और पेप्टेक पैंथर

छतरपुर। छतरपुर विधायक आलोक चतुर्वेदी पज्जन भैया के द्वारा सागर रोड स्थित खेलग्राम मैदान में आयोजित किए जा रहे खेलग्राम प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल मुकाबले प्रारंभ हो गए हैं। गुरूवार को सीसीए और पेप्टेक पैंथर ने अपने मुकाबले जीतकर सेमीफाइनल में जगह बना ली। आज क्वार्टर फाइनल के दो मुकाबलों के साथ-साथ साधु संतों के बीच एक अनूठा मैत्री मुकाबला भी खेला जाएगा।
खेलग्राम आयोजन समिति की ओर से विनोद मिश्रा ने बताया कि गुरूवार को हुए इन मुकाबलों में बिजावर विधायक राजेश शुक्ला बबलू, बड़ामलहरा विधायक प्रद्युम्र सिंह, पूर्व विधायक उमेश शुक्ला एवं पुष्पेन्द्रनाथ पाठक व जनपद अध्यक्ष छतरपुर के प्रतिनिधि चन्द्रशेखर तिवारी बतौर अतिथि शामिल हुए। अतिथियों ने खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित करते हुए आयोजन की सराहना की और कहा कि यह आयोजन बुन्देलखण्ड की प्रतिभाओं को उचित मंच उपलब्ध करा रहा है। शुक्रवार को इस मैदान पर पहले साधु संतों की टीम के बीच दोपहर 12 बजे एक मैत्री मुकाबला खेला जाएगा। इसके बाद दोपहर ढाई बजे क्वार्टर फाइनल का पहला मुकाबला चन्द्रपुरा रेलवे और कांटी सुपर किंग के बीच होगा जबकि दोपहर साढ़े चार बजे क्वार्टर फाइनल का दूसरा मुकाबला उदय टसकर्स और छतरपुर सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा।


ओमप्रकाश के बल्ले और कुलदीप की गेंदबाजी ने टीमों को जिताया
खेलग्राम के मैदान पर पहला मुकाबला दोपहर ढाई बजे छतरपुर क्रिकेट एसोसिएशन और प्रभा स्कूल के बीच खेला गया। इस मुकाबले में टॉस जीतकर सीसीए ने निर्धारित 12 ओवरों में 135 रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया। टीम के आतिशी बल्लेबाज ओमप्रकाश ने 70 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी प्रभा स्कूल की टीम 85 रन पर ही ढेर हो गई। इस मुकाबले में ओमप्रकाश को मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैदान पर हुआ दूसरा मुकाबला गेंदबाज कुलदीप पाठक के नाम रहा।

पेप्टेक पैंथर के इस गेंदबाज ने मैदान पर हैट्रिक के साथ कुल 4 विकेट लिए। दरअसल इस मुकाबले में पेप्टेक पैंथर के सामने उतरी रॉयल क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कुल 38 रन ही बनाए। पेप्टेक पैंथर की घातक गेंदबाजी के आगे पूरी टीम इस छोटे स्कोर पर सिमट गई। बाद में पेप्टेक ने सिर्फ एक विकेट के नुकसान पर 5 ओवरों में ही इस मुकाबले को जीत लिया। टीम के घातक गेंदबाज कुलदीप को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

प्रदेश हेडलाइंस म.प्र.
विनोद मिश्रा-9584667429