खिल भारतीय मद्धेशिया वैश्य महासभा के युवा कार्यकर्ताओं ने मऊ नगर के विभिन्न स्थानों पर घूमकर गरीबों के बीच कंबल बांटने का किया कार्य

मऊ ….. उत्तर प्रदेश

भूखे को भोजन नंगे को वस्त्र तथा प्यासे को पानी की तरह जाड़े से ठिठुरते इंसान को कंबल ओढ़ाने से बड़ा कोई भी धर्म तथा पुण्य नही है । इसी प्रकार के पुण्य के भागीदार बन रहे हैं अखिल भारतीय मध्य देशीय महा सभा के युवा । वर्ष के पहले दिन जहां बहुत से लोग मस्ती कर रहे थे वही पर मध्य देशीय वैश्य महा सभा के युवा कार्यकर्ता प्रदेश महामंत्री अभिषेक मद्धेशिया के नेतृत्व में अखिल भारतीय मध्य देशीय महा सभा युवा समिति जनपद मऊ के तत्वावधान में सेवा माह संकल्प के अंतर्गत मऊ नगर के भीटी रेलवे स्टेशन बस स्टैंड तथा मुंशी पूरा ओवर ब्रिज के नीचे और दक्षिण टोला के गरीब बस्तियों में घूम घूम कर कंबल वितरित किया।

इस अवसर पर युवाओं को प्रेरित करते हुए मध्य देशीय वैश्य सभा मऊ के संरक्षक डॉक्टर राम गोपाल गुप्ता ने कहा कि वैश्य समाज आदि काल से सर्व समाज का सेवा व समर्पण निः स्वार्थ भाव से तन मन और साथ साथ धन से अपने विभिन्न प्रकार के अनुदानों से करता रहा है । इसी क्रम में युवाओं ने संकल्प लिया है कि वैश्य समाज के अमूल्य धरोहर महाकवि जयशंकर प्रसाद के सुकृत्यो को अविस्मरणीय बनाने हेतु पूरे माह सेवा करेगे ।

इस सुकृत्य में मुख्य रूप से युवा महा सभा के जिलाध्यक्ष रोशन लाल मद्धेशिया दीपक मद्धेशिया शुभम गुप्ता पवन मद्धेशिया संजय गुप्ता सत्येंद्र मद्धेशिया रवि गुप्ता गुड्डू मद्धेशिया विशाल मद्धेशिया मनीष गुप्ता प्रीतम गुप्ता समेत दर्जनों युवा सदस्य मौजूद रहे ।