Varanasi: असलहा सटाकर स्वर्ण व्यवसायी से लाखों की लूट, बाइक सवार बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

वाराणसी के सिहुलिया में पेट्रोल पंप के समीप स्वर्ण व्यवसायी के साथ असलहा सटाकर बदमाशों ने लूट को अंजाम दे दिया। पीड़ित के अनुसार चार की संख्या में आये बदमाशों ने 65000 नकदी और करीब 30 ग्राम सोने के जेवर लूट लिए
वाराणसी के चोलापुर क्षेत्र अंतर्गत सिहुलिया पेट्रोल पंप के पास दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने असलहा सटाकर स्वर्ण व्यवसायी से लाखों के जेवरात और नकदी लूट लिए। घटना की सूचना मिलने पर चोलापुर पुलिस ने नाकाबंदी कर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। देर रात पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।
देर रात पुलिस कमिश्नर मुथा अशोक जैन भी घटनास्थल पर पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ की। जौनपुर जिले के पतरही चंदवक निवासी व्यवसायी रमाशंकर सेठ के साथ घटना उस समय हुई जब वह दुकान बंदकर घर लौट रहे थे। रमाशंकर सेठ ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनकी हाजीपुर में आभूषण की दुकान है।
बदमाशों ने ओवरटेक कर रोका
सोमवार शाम वह दुकान बंद कर बाइक से घर पतरही जा रहा था। इसी दौरान सिहुलिया में पेट्रोल पंप के समीप दो अलग-अलग बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया। इसके बाद असलहे से भयभीत कर 65 हजार नकदी और करीब 30 ग्राम सोने के जेवर बाइक की डिग्गी से लूट लिए।

जेवर की कीमत करीब एक लाख 40 हजार थी। पुलिस आसपास लगे सीसी कैमरों को खंगाल रही है। पुलिस कमिश्नर मुथा अशोक जैन ने कहा कि लूट की घटना के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस टीम गठित कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा