कानपुर : मांझा रस्म में बोतल से छलका तेजाब तो झुलस गईं दो बहनें, निकाह से पहले डांस कार्यक्रम की खुशियां काफूर

जूही परम पुरवा में गुरुवार देर रात मांझा (हल्दी की रस्म) के दौरान तेजाब की बोतल लेकर एक महिला डांस कर रही थी। बोतल का ढक्कन ढीला होने पर तेजाब की छीटें कार्यक्रम में शामिल दो सगी बहनों के चेहरों पर पड़ा और दोनों झुलस गईं। चीख पुकार मचने पर लोग उन्हें एलएलआर अस्पताल ले गए, जहां से स्वजन शुक्रवार को लाजपत नगर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। मामले में पुलिस महिला समेत चार लोगों को चौकी ले गई।
जूही परमपुरवा छोटी मस्जिद निवासी अतीक खत्म की बेटी की 27 नवंबर को निकाह होना है। गुरुवार रात उनके घर मांझा (हल्दी की रस्म) का कार्यक्रम चल रहा था, जिसमे रिश्तेदार और मोहल्ले के लोग शामिल थे। अतीक के भाई अनीश खान की पत्नी मुबीना डांस कार्यक्रम में डांस कर रही थी। तभी वह बरामदे में रखी तेजाब की बोतल लेकर डांस करने लगी। लोग घर के बाहर लगे टेंट में जमीन पर बैठकर उनका डांस देख रहे थे।

इसी बीच बोतल ल ढक्कन ढीला होकर खुल गया और तेजाब की छीटें मोहल्ले की 20 वर्षीय शाहीन और 22 वर्षीय यासमीन के चेहरे व अन्य दो-तीन लोगों पर पड़ गईं। दोनों बहनें चीख पड़ीं। उन्हें स्वजन पहले एलएलआर अस्पताल ले गए, लेकिन वहां बर्न यूनिट न होने शुक्रवार सुबह लाजपत नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जूही थाना प्रभारी जितेन्द्र सिंह ने बताया की हल्दी की रस्म के दौरान ये घटना हुई है। तहरीर मिलने पर आगे कार्रवाई की जाएगी।