आजमगढ़ : रानी की सराय कस्बा में फिर डिवाइडर से टकराकर सूजी लदा ट्रक पलटा

आजमगढ़ । रानी की सराय कस्बे के रानी की पोखरा गली के पास हादसे के 3 दिन बाद एक सूजी लदा ट्रक डिवाइडर से टकराकर फिर पलटा गया। वही हादसे में खलासी और चालक बाल बाल बच गए। सोमवार को सूजी को दूसरे गाड़ी पर लादा जा रहा है।
रविवार की रात को डिवाइडर से टकराकर सूजी लदा ट्रक पलट गया। सूजी की बोरिया सड़को पर बिखर गयी । जिसमें खलासी और ड्राइवर बाल-बाल बच गए। ट्रक गोरखपुर से बनारस की ओर जा रहा था। ज्यो ही ट्रक रानी की सराय कस्बे में बाजार में पहुंचा था कि डिवाइडर से टकरा कर पलट गया

वही गुरुवार की रात को एक डंपर इसी डिवाइडर से टकरा गया था। जिससे आग लग गई थी। वही ड्राइवर और खलासी बुरी तरह से झुलस गए थे और ट्रक धू धू कर जलने लगा था। रविवार को जला हुआ ट्रक हटाया गया कि रात में फिर हादसा हो गया। इसके पहले भी कई गाड़ियां इसी डिवाइडर से टकराकर के क्षतिग्रस्त हुई थी। फिर भी लोक निर्माण विभाग कार्य कराने की जरूरत नहीं समझ रहा है।

रानी की सराय के उद्योग व्यापार मंडल सेवा समिति की तरफ से जिलाधिकारी आजमगढ़ को पत्रक देकर कस्बे के काशी दास मंदिर से रानी की पोखरा गली तक डिवाइडर बनाने के लिए अवगत कराया गया, लेकिन विभाग की ओर से मात्र 5 फुट डिवाडर को तोड़ा दिया गया, लेकिन फिर हादसा हो गया। उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने बताया कि अगर अधूरा डिवाइडर पूरा नहीं किया गया तो और भी कई हादसे हो सकते हैं। वहीं सोमवार को भाजपा के नेता विजय राय ने लोक निर्माण विभाग को इस घटना की जानकारी दी।