#UP Politics : केशव मौर्य बोले- पाक अधिकृत कश्मीर पर तिरंगा फहराने के लिए चाहिए 400 पार; कहा- सपा ICU में है, ऑक्सीजन मत देना#

फर्रुखाबाद में वोट जिहाद वाले बयान पर हमलावर होते हुए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि लव जिहाद, जमीन जिहाद से आगे बढ़कर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की भतीजी ने वोट जिहाद का नारा दिया। यह कौन सी भाषा है। यह लोग क्या करना और कहना चाहते हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कभी नहीं कहा कि हिंदू या मुसलमान का विकास करेंगे। बिना भेदभाव विभिन्न योजनाओं का लाभ पहुंचाया। सपा आइसीयू में है। अब उसे आक्सीजन मत देना।
पाकिस्तान वाले हिस्से में तिरंगा फहराना है : केशव
मंगलवार को कार्यकर्ता सम्मेलन में उपमुख्यमंत्री ने ‘अबकी बार 400 पार’ नारे का मंतव्य स्पष्ट करते हुए कहा कि 400 पार सीटें चाहिए, क्योंकि पाकिस्तान के हिस्से वाले कश्मीर पर तिरंगा फहराना है। इस नारे से संविधान को नहीं, बल्कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव के भविष्य को खतरा है। दो चरणों के चुनाव में जिनका खाता नहीं खुल रहा, वे कह रहे कि उप्र से इतने सांसद जिताएंगे कि सरकार बना लें।


2019 के चुनाव में कश्मीर में अनुच्छेद 370 था मगर 2024 में नहीं है। बरेली की तरह कश्मीर में भी तिरंगा फहरा रहा है। सपा नेता मुख्तार अंसारी के घर फातिहा पढ़ने 500 किमी दूर चले गए थे मगर, 500 मीटर दूर रामलला के यहां नहीं गए।

कांग्रेस बनी मुस्लिम लीग, अखिलेश के जिहादियों से संबंध
झांसी : भाजपा प्रत्याशी डा.अनुराग शर्मा की नामांकन सभा के बाद पत्रकारों से बातचीत में केशव मौर्य ने कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक में ओबीसी का आरक्षण मुस्लिमों को दे दिया है। ऐसा करके कांग्रेस ने बाबा साहेब के संविधान का गला घोटने का काम किया है। कांग्रेस पार्टी अब मुस्लिम लीग बन चुकी है।

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ऐसे नेता हैं जो माफिया के मरने के बाद उसकी कब्र में फातिहा पढ़ने गए, जबकि पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर एक फूल चढ़ाने नहीं आए। इससे साबित होता है कि अखिलेश के संबंध जिहादियों से हैं।