#अमर उजाला मेधावी छात्र सम्मान समारोह: अब से कुछ ही देर में टॉपर्स को सम्मानित करेंगे मुख्यमंत्री योगी#

Medhavi Chhatra Samman Samaroh Live: अमर उजाला हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की वर्ष 2023 की यूपी बोर्ड परीक्षा में राज्य स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले मेधावियों को सम्मानित कर रहा है। इस अवसर पर लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेधावियों को सम्मानित करेंगे। पढ़ें समारोह से जुड़े सभी अपडेट
लाइव अपडेट
02:12 PM, 14-JUN-2023
हर वर्ष मेधावी छात्र सम्मान समारोह का आयोजन करता है अमर उजाला
अमर उजाला इस तरह हर वर्ष मेधावी छात्र सम्मान समारोह का आयोजन करता है। प्रदेश के मेधावियों को सम्मानित करता है। यह कार्यक्रम प्रदेश के अलग- अलग जिलों में भी आयोजित किया जाता है।
02:10 PM, 14-JUN-2023
सीएम योगी ने मेधावियों को किया सम्मानित
अमर उजाला के कार्यक्रम से पहले माध्यमिक शिक्षा विभाग की ओर से लखनऊ के लोकभवन में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी ने मेधावियों को सम्मानित किया। इस अवसर पर मेधावियों को एक लाख रुपये का पुरस्कार व उनके माता-पिता को भी सम्मानित किया गया।
01:51 PM, 14-JUN-2023
अमर उजाला मेधावी छात्र सम्मान समारोह: अब से कुछ ही देर में टॉपर्स को सम्मानित करेंगे मुख्यमंत्री योगी
अमर उजाला हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की वर्ष 2023 की यूपी बोर्ड परीक्षा में राज्य स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले मेधावियों को सम्मानित कर रहा है। इस अवसर पर लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेधावियों को सम्मानित करेंगे।

अमर उजाला सम्मान समारोह में ये होंगे विशिष्ट अतिथि
अमर उजाला की ओर से इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित समारोह में माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) गुलाब देवी, जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, उच्च शिक्षा मंत्री योगेंद्र उपाध्याय, प्राविधिक शिक्षा मंत्री आशीष पटेल, लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद, परिवहन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दयाशंकर सिंह व बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) संदीप सिंह विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल होंगे।