#पति ने पीटा को बच्चों के साथ रेलवे ट्रैक पर बैठी महिला, ट्रेन से कटकर मां और तीन वर्षीय बेटे की मौत#

बिहार के गया में मां-बेटे की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि पति से झगड़े के बाद महिला अपने दो बच्चों को लेकर रेलवे ट्रैक पर जाकर बैठ गई। इसी दौरान ट्रेन आ गई। हालांकि, एक बच्चे की जान बाल-बाल बच गई। तीन साल के मासूम के साथ महिला की मौत हो गई।
दिल को झकझोर देने वाली यह घटना गया-पटना रेलखण्ड पर बेला-मखदुमपुर रेलवे स्टेशन के बीच पाली गांव के समीप की है। मृतक महिला की पहचान खिजरसराय थाना क्षेत्र के वैधविगहा गांव निवासी गणेश यादव की बहू (28 वर्ष) के रूप में हुई। घटना की सूचना के बाद बेलागंज पुलिस ने मां और बच्चे के शव को अपने कब्जे में ले लिया। वहीं, एक बच्चे को आंशिक चोट लगने के कारण सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया जा रहा है।

पति से झगड़ा के बाद घर से बच्चों को लेकर निकली
घटना के सम्बंध में मृतका के आठ वर्षीय बड़े बेटे अंकित कुमार ने बताया कि मां और पापा के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसी दौरान पिता ने मां के साथ मारपीट भी की। इसके बाद महिला अपने आठ साल के बड़े बेटे और तीन साल के छोटे बेटे को लेकर सुबह घर से ऑटो के माध्यम से बेला उतरी रेलवे गुमटी पर आई। वहां से रेलखण्ड पर पैदल ही उत्तर दिशा की ओर बढ़ने लगी।

बच्चे को गोद में लेकर बैठी थी महिला
इसी दौरान गया की ओर से आ रही ट्रेन को देख महिला ने छोटे बेटे को गोद में लिया और बड़े बेटे को बगल में लेकर ट्रैक पर बैठ गयी। हालांकि, ट्रेन के झटके से महिला का बड़ा बेटा फेंका गया। वहीं, महिला और तीन साल का मासूम ट्रेन की चपेट में आ गए। दोनों की घटनास्थल पर ही मौक हो गयी। घटना की सूचना के बाद बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर जुट गये। परिवार को भी सूचना दी गई है।