Azamgarh: भाई के घर शोक संवेदना में जा रहे पिता-पुत्र की सड़क हादसे में मौत, परिजनों में कोहराम

पचरी भगतपुर गांव निवासी साहबदीन शनिवार की देर शाम अपने पिता लालचंदके साथ बाइक से अंबेडकरनगर जिले के कोइरी का पूरा डीह भियांव जा रहे थे। वहां लालचंद के भाई फूलचंद नेवासा पर रहते थे। फूलचंद की पुत्री कुमारी का शनिवार को मुंबई में इलाज के दौरान निधन हो गया था, जिसके चलते पिता-पुत्र शोक संवेदना व्यक्त करने जा रहे थे।
बिलरियागंज थाना क्षेत्र के पचरी भगतपुर गांव निवासी पिता-पुुत्र शनिवार की रात बाइक से अंबेडकरनगर जा रहे थे। अभी वे अंबेडकरनगर जिले के सेमरा मोड़ पर ही पहुंचे थे कि दूसरी बाइक से उनकी टक्कर हो गई। इस हादसे में पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।
पचरी भगतपुर गांव निवासी साहबदीन (40) शनिवार की देर शाम अपने पिता लालचंद (72) के साथ बाइक से अंबेडकरनगर जिले के कोइरी का पूरा डीह भियांव जा रहे थे। वहां लालचंद के भाई फूलचंद नेवासा पर रहते थे। फूलचंद की पुत्री कुमारी का शनिवार को मुम्बई में इलाज के दौरान निधन हो गया था, जिसके चलते पिता-पुत्र शोक संवेदना व्यक्त करने जा रहे थे।
अभी वे सेमरा मोड़ पर ही पहुंचे थे कि एक अन्य बाइक से उनकी टक्कर हो गई। इस हादसे में पिता-पुत्र गंभीर रुप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने दोनों को सीएचसी रफीगंज जिला अंबेडकरनगर भेजा। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पिता-पुत्र में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। सिर में गंभीर चोर आने के चलते दोनों की मौत हो गई। घटना की सूचना घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया।