#गुडफ्राई डे पर निकल रही शोभा यात्रा में निहंगों ने डाला खलल, गुस्साए मसीह समुदाय ने हाईवे किया जाम#

गुडफ्राईडे के अवसर पर निकल रही शोभा यात्रा के दौरान गांव पाखर पुरा के पास गाड़ियों में आए निहंग सिंह की तरफ से खलल डालने के बाद गुस्साए मसीह समुदाए ने अमृतसर-पठानकोट नेशनल हाईवे को शुक्रवार रात दो घंटे जाम कर दिया। इस दौरान डीएसपी की तरफ से अश्वासन देने के बाद धरना खत्‍म हुआ।
निहंग ने तलवार से यात्रा में शामिल लोगों पर क‍िया हमला
मसीह समुदाय के लोगों ने बताया कि उनकी तरफ से हर साल की तरह गुडफ्राई डे पर शोभा यात्रा निकाली जा रही थी। इसी दौरान जब यात्रा गांव पखरपुरा के पास पहुंची तो तीन गाड़ियों में मुंह पर कपड़ा बांध कर कुछ निहंग आए और हमारी यात्रा के आगे निहंगों ने गाड़ियां लगा कर रोक दिया। इस दौरान एक निहंग ने तलवार से हमारी यात्रा में शामिल लोगों पर हमला कर दिया। जिस दौरान उन नौजवानो को खींच कर शोभा यात्रा की भीड़ में ले गया, जिस कारण उनका बचाव हुआ। अगर उन्हें खींच कर शोभा यात्रा की भीड़ में न लेजाते तो काफी नुकसान हो सकता था।

पुल‍िस कर रही मामले की जांच
डीएसपी मनमोहन सिंह ने बताया कि गुडफ्राई डे के अवसर पर निकल रही शोभायात्रा जब बटाला से जैंतीपुर की तरफ जा रही थी तो गांव पाखरपुरा के पास गाड़ियों में कुछ निहंग सिंह आए। इस दौरान दोनों गुटों में तकरार हुआ। इस दौरान किसी प्रकार का कोई नुकसान या फिर घायल नहीं हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है और इलाके में लगे सीसीटीवी भी देखे जा रहे हैं।