#गुरुग्राम में युवक के सिर पर चोट मारकर की हत्या, घर से 300 मीटर की दूरी पर मिला शव#

सिर में पत्थर से चोट मारकर गुरुवार देर रात गांव गाडौली खुर्द के रहने वाले राजेश उर्फ राजू की हत्या कर दी गई। मृतक का शव घर से 300 मीटर की दूर पर खून से लथपथ मिला था। पिता की शिकायत के आधार पर सेक्टर 10 ए थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
घर से 300 मीटर दूर मिला शव
पुलिस ने बताया कि राजू गुरुवार रात लगभग आठ बजे वह कहीं से काम करके घर पहुंचे थे। लगभग सवा नौ बजे घर से निकल गए थे। जब काफी देर तक वापस घर नहीं आए तो उनकी बहन पिंकी ने पिता श्यामसुंदर को बताया। रात लगभग 12 बजकर 50 मिनट पर श्यामसुंदर बेटे की तलाश में घर से निकले। लगभग 300 मीटर की दूरी पर ही रिलायंस एसईजेड की खाली जमीन है। उन्हें दूर से जमीन पर एक युवक पड़ा दिखा। नजदीक पहुंचे तो उनका होश उड़ गया। उनके बेटे राजू का ही शव खून से लथपथ पड़ा था। उन्होंने परिवार के सदस्यों के साथ ही पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंची। श्यामसुंदर का कहना है कि उनके बेटे के पास एक मोबाइल भी था जो मौके से बरामद नहीं हुआ है।

इस बारे में सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल का कहना है कि घर से केवल 300 मीटर की दूरी पर ही शव मिलने से लग रहा है कि मामले के पीछे कोई नजदीकी शख्स शामिल है। क्राइम ब्रांच की टीम भी अपने स्तर पर छानबीन कर रही है। पता किया जा रहा है कि युवक की किसी के साथ रंजिश तो नहीं थी। युवक का मोबाइल मौके से नहीं मिला है। इससे आशंका है कि मोबाइल छीनने के दौरान बदमाश ने हमला किया होगा। क्राइम ब्रांच की सेक्टर-10 की टीम को मामले में लगाया गया है।