#तीन बच्चों की मां पड़ोसी के साथ भाग गई, 24 घंटे के अंदर दोनों पकड़े गए#

बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले से प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है। यहां तीन बच्चों की मां अपने पड़ोसी के प्यार में पड़कर उसके साथ भाग गई। फिलहाल, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को 24 घंटे के अंदर पकड़ लिया है।
पश्चिम चंपारण जिले में तीन बच्चों की मां अपने पड़ोसी संग लापता हो गई। मामला बगहा पुलिस जिला में रामनगर थाना क्षेत्र के तौलाहा गांव का है। मामले में लापता महिला के पति विवेक पटेल ने अपने ही गांव के श्यामजीत पंडित, नंदकिशोर पंडित, विकास पंडित पिता भूलन पंडित और धीरज यादव पर अपने पत्नी बबिता कुमारी को भागने का आरोप लगाते हुए रामनगर थाने में आवेदन देकर अपहरण का मामला दर्ज कराया है।

इधर, मामले में रामनगर थाना पुलिस ने पीड़ित पति के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए 24 घंटे के अंदर मुख्य आरोपी श्यामजीत को गिरफ्तार कर लिया है। इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष अनन्त राम ने बताया कि थाना क्षेत्र के तौलाहा गांव निवासी विवेक पटेल ने अपने पत्नी के अपहरण का मामला दर्ज कराया था। मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर मुख्य आरोपी श्यामजीत को गिरफ्तार कर लिया गया है और महिला को बरामद कर लिया गया है। महिला का मेडिकल के बाद 164 का बयान कराया जाएगा। फिलहाल, युवक को जेल भेजा जा रहा है। इसके साथ ही अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

तीन बच्चे की मां है बबीता…
स्थानीय ग्रामीणों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, बबीता की शादी श्यामजीत के पड़ोसी विवेक पटेल से पांच साल पहले हुई थी। शादी के बाद बबीता के तीन बच्चे हो गए। इसी बीच पड़ोस का रहने वाला श्यामजीत बबीता के घर आने जाने लगा। धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार हो गया। इस बीच श्यामजीत सोमवार को बबिता को लेकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि श्यामजीत की शादी अब तक नहीं हुई है। जैसे ही इसकी सूचना परिवार के लोगों को लगी वह लोग घर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।