#रेवाड़ी पार्क में दो गुटो में मारपीट: जमकर चले लात-घूंसे, बदमाशों ने की फायरिंग, हिरासत में दो संदिग्ध#

रेवाड़ी के नई वाली चौक स्थित राव तुलाराम पार्क में सोमवार को एक कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों के दो गुटों के बीच आपस में झगड़ा हुआ। दोनों ही गुटों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया और उनके बीच जम कर लात-घूंसे चले। इसी दौरान एक युवक ने पिस्तौल निकालकर फायरिंग कर दी।
रेवाड़ी स्थित राव तुलाराम पार्क में सोमवार को छात्रों के दो गुटों के बीच मारपीट हो गई। इसी बीच किसी ने हवाई फायरिंग कर दी। पार्क में दो गुटों के बीच मारपीट व फायरिंग की सूचना के बाद हड़कंप मच गया। सूचना के बाद शहर थाना व अपराध अनुसंधान शाखा की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को पार्क में पड़ा एक देसी कट्टा भी मिला है। पुलिस ने दो संदिग्धों को भी हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। पुलिस को अभी दोनों ही गुटों के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है।

युवक ने पिस्तौल निकालकर फायरिंग की
शहर के नई वाली चौक स्थित राव तुलाराम पार्क में सोमवार को एक कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों के दो गुटों के बीच आपस में झगड़ा हुआ। दोनों ही गुटों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया और उनके बीच जम कर लात-घूंसे चले। इसी दौरान एक युवक ने पिस्तौल निकालकर फायरिंग कर दी। गोली चलने के बाद छात्रों के दोनों गुट मौके से भाग गए।

देसी कट्टा से हवाई की फायरिंग
हालांकि गोली किसी को नहीं लगी। गोली चलने के बाद पार्क में बैठे लोगों के बीच हड़कंप मच गया। पार्क में मौजूद लोगों ने छात्रों के बीच मारपीट व हवाई फायरिंग की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद शहर थाना व सीआइए थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस को पार्क में एक पेड़ के पास देसी कट्टा भी पड़ा मिला है। अंदेशा है कि इसी देसी कट्टा से हवाई फायरिंग की गई है। पुलिस ने कट्टा अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने पार्क से दो संदिग्धों को भी हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। अभी इस मामले में मामला दर्ज नहीं हो पाया है। पुलिस दोनों ही गुटों में शामिल छात्रों के बारे में जानकारी जुटा रही है।