#पत्नी ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट, कार में असिस्टेंट प्रोफेसर का शव मिलने से सनसनी#

सरधना रोड पर पुलिस चौकी से महज 50 मीटर दूर कार में 45 वर्षीय असिस्टेंट प्रोफेसर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। दुकानदारों ने पुलिस को बताया कि कार शनिवार शाम से खड़ी थी। शव ड्राइवर के बराबर वाली सीट पर था। आसपास नमकीन बिखरी थी। कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र में सरधना रोड पर चौकी से 50 मीटर दूर सैनिक विहार के सामने राजस्थान नंबर की मारुति रिट्ज कार शनिवार शाम छह बजे से खड़ी थी। रात करीब साढ़े नौ बजे एक कार चालक को गली में जाना था। उसने रिट्ज कार को हटाने के लिए हार्न बजाया, लेकिन कार नहीं हटी
गाड़ी में मिले दस्तावेजों से हुई पहचान
दुकानदारों झांककर देखा तो व्यक्ति की आंखें खुली थी, लेकिन शरीर में कोई हरकत न थी। सूचना पर दारोगा मोहित सक्सेना पहुंचे। गाड़ी के लाक खुले हुए थे, इसलिए दरवाजा खुल गया। दारोगा ने हिलाया तो वह एक तरफ गिर गए। कार में मिले लैपटाप और अन्य दस्तावेजों से मृतक की पहचान राजस्थान के अलवर में काला कुंआ 2/26 एच बोर्ड निवासी 45 वर्षीय राकेश कुमार शर्मा पुत्र धानेश्वर प्रसाद के रूप में हुई।
एमआइटी कालेज में असिस्टेंट प्रोफेसर थे राकेश
राकेश कुमार जानी के एमआइटी कालेज में असिस्टेंट प्रोफेसर थे। कार में चालक भी था, जिसके पास चाबी है?: राकेश ड्राइवर वाली सीट के बराबर पर बैठे थे। पुलिस मानकर चल रही है कि ड्राइवर भी कार में था, जिसके पास कार की चाबी है। वही उन्हें कार में छोड़ गया।

अंजान युवक के साथ दिखे थे आखिरी बार
असिस्टेंट प्रोफेसर के दोस्त त्रिभुवन ने बताया पौने छह बजे राकेश कालेज से निकले थे। उन्होंने कैंपस के पास से ही शराब खरीदी थी। वहां उनको एक अंजान युवक मिला था, जो उनके साथ चल दिया था। कुछ देर बाद ही वह कालेज के पास एक होटल के सामने दिखाई दिए थे। स्वजन ने उनको फोन किया तो वह बंद आ रहा था। अनहोनी की आशंका के चलते ही राजस्थान से स्वजन चल दिए थे। उन्होंने रविवार दोपहर में पुलिस को तहरीर दी थी।
पत्नी ने जानी थाने में कराई थी गुमशुदगी दर्ज

इंस्पेक्टर क्राइम स्योराज सिंह ने बताया कि शनिवार शाम 5:40 बजे कालेज गेट से कार में बाहर निकलते हुए असिस्टेंट प्रोफेसर सीसीटीवी में दिखाई दे रहे हैं। कार भी मृतक के ही नाम है।