#एडीजी कार्यालय परिसर में पीलीभीत की युवती ने खाया जहर, पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती#

बरेली में एडीजी जोन के कार्यालय परिसर में सोमवार को युवती ने जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। एडीजी ने बताया कि युवती ने किस वक्त और कहां जहर खाया इसकी पुष्टि नहीं हो रही। उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी हालत ठीक है।
बरेली में एडीजी जोन के कार्यालय परिसर में पीलीभीत के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने सोमवार को जहर खाकर जान देने की कोशिश की। घटना के तुरंत बाद एडीजी के पीआरओ ने युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इस दौरान पता चला कि युवती काफी समय से सुनगढ़ी थाने में सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट कराने के लिए अधिकारियों के चक्कर लगा रही है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में प्रारंभिक जांच हो चुकी है, जिसमें आरोप सही नहीं पाया गया। घटना के तार बरेली के बारादरी थाने से भी जुड़े हैं। यहां 28 फरवरी को शानू ठाकुर नाम के व्यक्ति ने दुष्कर्म के मामले में कोर्ट में आत्मसमर्पण किया है। पीड़ित युवती शानू ठाकुर के मामले में वादी महिला और उसके पिता व परिजनों के खिलाफ रिपोर्ट कराना चाहती है।
यह सभी लोग सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के उसी गांव के निवासी हैं, जहां यह लड़की रहती है। उस वक्त मामला बारादरी थाने में दर्ज हुआ था। एडीजी के पीआरओ गीतेश कपिल ने बताया कि युवती ने किस वक्त और कहां जहर खाया इसकी पुष्टि नहीं हो रही। जब यह घटना बताई गई तो करीब 15 मिनट तक उन्होंने भी उससे बात की। एहतियात के तौर पर उसे जिला अस्पताल भेजा है, उसकी हालत ठीक है।