#बाइक सवार युवक को बदमाशों ने मारी गोली, तीन दिन पहले फेसबुक पर दी थी धमकी#

गोरखपुर जिले के सहजनवां थाना क्षेत्र के डोहरिया मोड़ के पास बाइक सवार युवक को बदमाशों ने गोली मार दी। घायल युवक को इलाज के लिए सीएचसी सहजनवां लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेजने की तैयारी चल रही है। पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल कर रही है।
ये है मामला
सहजनवां थाना क्षेत्र के सुरगहना निवासी 32 वर्षीय मान सिंह यादव पुत्र रामकरन यादव शनिवार को दोपहर करीब साढ़े बारह बजे के आसपास गांव से सहजनवां आने के लिए बाइक से निकला था। अभी मान सिंह सहजनवां थाना क्षेत्र के डोहरिया कला मोड़ पर पहुंचा ही था कि पहले से घात लगाए बदमाश युवक पर गोली चला दिए। बाएं पैर के जंघे में गोली लगते ही युवक बाइक से नीचे गिर गया। राहगीरों ने तत्काल इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सहजनवां पहुंचाया, जहां युवक का प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। घटना की जानकारी पर पुलिस भी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष नितिन रघुनाथ श्रीवास्तव ने कहा कि जांच हो रही है। जल्द ही आरोपित गिरफ्तार किए जाएंगे।
फेसबुक पर गोली मारने की दी गई थी धमकी
घायल युवक का गांव पर ही अपनी बिरादरी के लोगों से विवाद चला आ रहा है। युवक का आरोप है कि गोली मारने के आरोपित एक माह पहले गोली मारने की धमकी दिए थे। इसके अलावा तीन दिन पहले फेसबुक पेज पर गोली मारने की धमकी आरोपित ने दिया था।

परिवार की युवती के प्रेम संबंध को लेकर चल रहा विवाद
गोली लगने से घायल मान सिंह यादव के परिवार की युवती का प्रेम संबंध बगल में ही बिरादरी के एक युवक से चला रहा है। करीब दो वर्ष पूर्व युवती प्रेमी के साथ भाग गई थी जिसको लेकर दोनों परिवारों में मारपीट भी हुई थी। आरोप है कि कुछ दिन पहले फिर युवती घर से नकदी और जेवर लेकर युवक से साथ भाग गई है।