#नहीं सहा जा रहा था अब पति के साथ झगड़ा, दो मासूम बच्‍चों के साथ खुदकुशी करने का बनाया प्‍लान, ऐसे हादसा टला#

गुरुवार की शाम स्थानीय नेल्सन मंडेला चौक निकटस्थ महानदी द्वितीय ब्रिज पर एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। ब्रिज के ऊपर से होकर गुजरते लोगों ने एक महिला और उसके दो मासूम बच्चों की जान बचाकर पुलिस के हवाले कर दिया। बताया गया है कि घरेलू कलह से परेशान एक महिला अपने दोनों मासूम बच्चों को ब्रिज के ऊपर से गुजरते गाड़ी की तरफ ढकेलने और फिर खुद ब्रिज की रेलिंग फांदकर महानदी में कूदने की कोशिश कर रही थी। टाउन पुलिस ने महिला को थाने लाकर पूछताछ करने और फिर कभी ऐसा नहीं करने की सलाह देकर वापस घर भेज दिया।
परिवार में अभाव को लेकर पति-पत्‍नी में कलह
प्राप्त जानकारी के अनुसार, महानदी की दूसरी ओर स्थित बुर्ला थाना अंतर्गत फाउंरपुर गांव में रहने वाली संबद्ध महिला का पति मजदूर है।म उसके अकेले की कमाई से परिवार का पेट भरता है। परिवार में अभाव को लेकर अकसर लड़ाई झगड़ा होता रहता है।

गुरुवार के दिन भी उक्‍त महिला और उसके पति के बीच लड़ाई झगड़ा हुआ था और गुस्से में आकर महिला अपने दोनों मासूम बच्चों के साथ घर से निकलकर द्वितीय ब्रिज की ओर आ गई। इसी दौरान उसने एक खतरनाक निर्णय लिया।
बच्‍चों को मारने के बाद खुद मरने का सोची थी
द्वितीय ब्रिज के ऊपर से होकर गुजरते लोगों की मानें तो महिला ने अपने दोनों मासूम बच्चों को सामने से आती गाड़ी के सामने ढकेलने की कोशिश की और फिर भागकर ब्रिज की रेलिंग फांदकर महानदी में कूदने की कोशिश की।

गौरतलब है कि 30 जून 2020 के अपरान्ह इसी ब्रिज के ऊपर से स्थानीय धमा थाना इलाके की पूजा अग्रवाल अपनी मासूम बेटी को लेकर महानदी में कूद गई थी और अब तक उसका कुछ पता नहीं चला हैl इसी तरह,19 मार्च के दिन उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर की एक महिला अपनी बेटी और एक परिचित महिला के साथ इस ब्रिज से कूदने की कोशिश की थी, जिन्हें पुलिस ने बचा लिया था।