#मनपसंद बाइक न मिलने पर दूल्हा हुआ नाराज, पिता से की अभद्रत तो दुल्हन ने शादी से किया इनकार#

मेरठ के मवाना थानाक्षेत्र के इंचौली में पाबला गांव में शादी समारोह में विदाई के दौरान मनपसंद बाइक न मिलने पर दूल्हा नाराज हो गया और दुल्हन के परिजनों से अभद्रता कर डाली। इस पर दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे को बंधकर बना लिया और उसकी पिटाई कर डाली। वहीं दुल्हन ने दूल्हे के साथ जाने से इनकार कर दिया।
मेरठ के मवाना रोड इंचौली थाना क्षेत्र के पबला गांव में विदाई के समय होंडा शाइन बाइक ना मिलने पर दूल्हा नाराज हो गए। परिजनों से अभद्रता कर दी। जिस पर दुल्हन पक्ष के लोगों ने उसे बंधक बना लिया। पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं दुल्हन ने जाने से इनकार कर दिया। सुबह 10 बजे तक हंगामा चलता रहा।

इंचौली थाना क्षेत्र के पबला गांव में धनपाल सिंह का परिवार रहता है। उनकी बेटी आंचल का रिश्ता मुरादनगर क्षेत्र के जलालाबाद गांव निवासी विक्रांत पुत्र ओमवीर से हुआ था। 26 फरवरी शाम दूल्हा बारात लेकर आया। रात में निकासी के बाद बारात लौट गई।
सुबह फेरे भी हुए। दूल्हे को पता चला कि दुल्हन पक्ष स्प्लेंडर बाइक दे रहे हैं। दूल्हे ने कहा कि मुझे स्प्लेंडर बाइक अच्छी नहीं लगती। मुझे हौंडा शाइन बाइक चाहिए। जिस पर दुल्हन पक्ष के लोगों ने उसे समझाने की कोशिश की, पर वह नहीं माना।

आरोप है कि उसने दुल्हन के पिता से अभद्रता कर दी। जिसके बाद वहां मौजूद परिवार, रिश्तेदारों ने दूल्हे की पिटाई कर दी। उसकी बहन, बहनोई, बच्चों सहित 7 लोगों को बंधक बना लिया। घटना की जानकारी इंचौली थाना पुलिस को दी गई।

सूचना पर पुलिस पहुंची और दूल्हा-दुल्हन पक्ष को बैठाकर समझाने की कोशिश की, परंतु दूल्हा नहीं माना। जिसको लेकर सुबह करीब 10 बजे तक भारी हंगामा चलता रहा। पुलिस दूल्हे व उसके परिजनों को किसी तरह निकालकर थाने ले कर आई। थाने पर भी ग्रामीण इकट्ठा हो गए। इस मामले में पुलिस का कहना है कि ढाई लाख रुपए दूल्हे पक्ष को लड़की वालों को देने होंगे। वहीं लड़की के परिजनों ने तहरीर दी है।