#दातर दिखा व्यक्ति से झपटा मोटरसाइकिल व पर्स, मामला दर्ज#

लुधियाना: गांव साहिबाना से झपटमारों ने व्यक्ति को दातर दिखा मोटरसाइकिल और

पर्स झपट लिया। थाना जमालपुर की पुलिस ने दो अज्ञात लोगो के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

छुट्टी लेकर गांव जा रहा था व्यक्ति
पुलिस को दी शिकायत में गुरु नानक नगर 33 फुट्टा रोड निवासी वीर सिंह ने बताया कि वह 23 फरवरी को फैक्ट्री से छुट्टी लेकर अपनी स्प्लेंडर मोटरसाइकिल (पीबी10एफबी4558) पर सवार होकर 100 फुट्टा रोड से गांव साहिबाना की तरफ जा रहा था।

दो अज्ञात लोगो के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज
जब वह रात के 10 बजे गांव साहिबाना रोड स्थित पोल्ट्री फार्म के पास पहुंचा तो उसके पास दो अज्ञात व्यक्ति आए और उसे दातर दिखा उससे मोबाइल फोन, मोटरसाइकिल और पर्स झपट कर ले गए।

उसके पर्स में करीब 7500 रुपए थे। थाना जमालपुर में दो अज्ञात लोगो के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। जांच अधिकारी एएसआई सुरजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है
फास्ट फूड दुकान से गल्ला उठा ले गए चोर
जागरण संवाददाता,लुधियाना: शहर के केवीएम स्कूल के पीछे बने फास्ट फूड कार्नर से चोरों ने गल्ला और लेपटाप चोरी कर लिया। तीन चोर दो एक्टिवा पर सवार होकर आए थे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और चोरों की तलाश की जा रही है। बैक बैंचर्स फास्ट फूड कार्नर के मालिक विशाल अरोड़ा ने बताया कि वह वीरवार को दुकान बंद कर घर चले गए थे।
लैपटाप और कुछ कागजात भी चोरी
जब शुक्रवार सुबह वापस आए तो देखा कि दुकान के शटर के ताले टूटे थे। चोर दुकान के अंदर से गल्ला उठाकर ले गए हैं, जिसमें नकदी भी थी। चोर लैपटाप और कुछ कागजात भी चोरी कर ले गए।

घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। दुकान मालिक ने मामले की शिकायत डीएमसी पुलिस चौकी दे दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है