#गुजरात: पति की मौत का सदमा झेल नहीं सकी पत्नी, 30 मिनट के अंदर तोड़ा दम; बच्चों के सिर से छिना मां-बाप का साया#

गुजरात के नवसारी में हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। पति की मौत की खबर सुनने के बाद उसकी पत्नी ने भी दम तोड़ दिया। दंपति की मौत के बाद उनके दो छोटे-छोटे बच्चों से मां-बाप का साया छिन गया है। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये मामला नवसारी खेरगाम तालुक के तोरणावेरा गांव का है। जानकारी के मुताबिक 38 वर्षीय अरुणभाई नटूभाई गावित अपनी पत्नी भावना बेन और दो बेटों के साथ रहते थे। उनकी पत्नी भावना बेन खेरगाम की पूर्व सरपंच थीं। गुरुवार को अरुणभाई अपनी बाइक से काम के लिए निकले और काम खत्म कर घर लौट रहे थे।

सड़क हादसे में गई पति की जान
गरनाला रोड से गुजरते समय उसकी बाइक फिसल गई और वह सड़क पर गिर गए। हादसे की खबर सुनकर आसपास के इलाके में रहने वाले लोग मौके पर पहुंच गए। अरुणभाई को हादसे में गंभीर चोटें आईं। इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, डॉक्टर ने जांच के दौरान अरुणभाई को मृत घोषित कर दिया।

30 मिनट के अंदर पत्नी की भी मौत
अरुणभाई की पत्नी भावना बेन ने अपने पति की मौत की खबर सुनी तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। पति की मौत का सदमा वो सहन नहीं कर सकी। अचानक भावना की तबीयत खराब होने लगी। इलाज के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन हार्ट अटैक के कारण उसकी मौत हो गई। पति की मौत के आधे घंटे के अंदर पत्नी की मौत से दो मासूम बच्चों ने अपने मां-बाप का साया खो दिया है। वहीं, परिवार में मातम पसर गया है। दो बच्चों में 14 साल का एक बेटी और 10 साल का एक बेटा है।