#डकैती की साजिश में शामिल महिला गैंगस्टर गिरफ्तार, मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में दिनदहाड़े हुई थी वारदात#

कमला नगर पुलिस ने गुरुवार को महिला गैंगस्टर मीनू उर्फ अंजली को गिरफ्तार कर लिया। उस पर 10 हजार रुपये का इनाम था। वह दो वर्ष पहले कमला नगर में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में दिनदहाड़े पड़ी डकैती की साजिश में शामिल थी। पुलिस ने डकैती के कुछ घंटे बाद ही दो बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया था। मामले में 20 लोगों को जेल भेजा था। इन सभी के खिलाफ नवंबर 2022 में पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की थी।
पुलिस के अनुसार गिरफ्तार गैंगस्टर का नाम मीनू उर्फ अंजली पत्नी संजय भारद्वाज है। वह मोहल्ला रामनगर थाना लाइनपार जिला फिरोजाबाद की रहने वाली है। उस पर पुलिस ने 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था।

फिरोजाबाद के गिरोह ने दिया था वारदात को अंजाम
कमला नगर की मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी के कार्यालय पर 17 जुलाई 2021 को बदमाशों ने दिनदहाड़े डकैती डाली थी।जिसमें 19 किलोग्राम सोने के आभूषण और छह लाख रुपये बदमाश लूट ले गए थे। वारदात फिरोजाबाद के गिरोह ने की थी। जिसकी मुखिया नरेंद्र उर्फ लाला निवासी हुमायूंपुर फिरोजाबाद था।
लूटे गए सोने के जेवरात छिपाने का था आरोप
पुलिस डकैती की साजिश में शामिल मीनू भारद्वाज उर्फ अंजली को 16 जून 2022 को गिरफ्तार किया था। उससे 100 ग्राम सोने के जेवरात बरामद किए थे। उस 25 हजार रुपये का इनाम था। मीनू और उसके पति संजय पर लूटे गए सोने के जेवरात छिपाने का आरोप था।