#सिद्धू के हारने पर लड्डू बांटने वाले हैड कांस्टेबल ने की आत्महत्या#

पंजाब के अमृतसर में सिद्धू के हारने पर लड्डू बांटने वाले हैड कांस्‍टेबल ने आत्‍महत्‍या कर ली है। घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है
कांग्रेस के विधायक रहे नवजोत सिंह सिद्धू के हारने पर इलाके में लड्डू बांटने वाले हैड कांस्टेबल संदीप सिंह ने सोमवार की रात पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है।
हालांकि परिवार के सदस्य कुछ बोलने को तैयार नहीं है। उधर, इंस्पेक्टर भिंदर सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। परिवार के सदस्यों के बयान लिए जा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि सिद्धू द्वारा पुलिस अफसर की पेंट गीली करने वाले बयान पर एचसी संदीप सिंह ने आपत्ति जताई थी और सिद्दू के हारने पर इलाके में लड्डू बांटने की वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल की थी।

सिद्धू के बयान पर कांस्‍टेबल संदीप ने जताई थी आपत्ति
हवलदार संदीप सिंह ने कहा था कि पंजाब पुलिस की बहुत शान है, इसे नहीं रोले। मेरे वीर-भरा तुम्हारी सुरक्षा करते हैं। आप बदले में उन्हें ऐसा कह रहे हैं, आपको शोभा नहीं देता। मैं आपके मुकाबले कमजोर हूं। मतलब पावर के तौर पर कमजोर हूं, क्योंकि इस वक्त आपके पास पावर है।