#जीडी ग्लोबल की उपलब्धियो में लगा चार चाॅद#

आजमगढ़
जीडी ग्लोबल की उपलब्धियो में लगा चार चाॅद
करतालपुर स्थित जीडी ग्लोबल में 12वीं के छात्र आर्यन मिश्रा ने आई0आईटी मेंस की परीक्षा में 99.79 परसेंटाइल प्राप्त कर जनपद में सर्वोत्कृष्ट स्थान अर्जित किया। जिससे पूरा आजमगढ़ जनपद गौरवान्वितं है। विद्यालय के छात्र आर्यन, अभिनव, और आदित्य ने आईआईटी-मेंस परीक्षा में क्रमशः 99.79, 95.91, 91.07 परेंसटाइल पाकर विद्यालय की उपलब्धियों में चार चाँद लगाया। विद्यालय की प्रार्थना सभा में प्रधानाचार्या श्रीमती मोनिका सारस्वत पाण्डेय ने इन बच्चों को पुरस्कृत किया। प्रधानाचार्या ने बताया कि एनटीए, आल इंडिया लेवल पर आईआईटी-मेंस की परीक्षा प्रत्येक वर्ष आयोजित कराती है, जिसमें लाखों बच्चे प्रतिवर्ष परीक्षा देते है।

इस वर्ष यह परीक्षा जनवरी माह में हुई थी जिसमें विद्यालय के छात्र आर्यन मिश्रा 99.79 परेंसटाइल लाकर जनपद में सर्वोत्कृष्ट स्थान प्राप्त किया। आर्यन ने अपनी इस उपलब्धि का श्रेय विद्यालय के सभी शिक्षको को देते हुए बताया कि हमने अपनी इस परीक्षा में किसी भी कोचिंग का कोई सहारा नही लिया। इस विद्यालय की शिक्षको की सहायता से ही यह सफलता अर्जित की।
विद्यालय के प्रबंधक श्री गौरव अग्रवाल, निदेशिका श्रीमती स्वाति अग्रवाल ने आर्यन मिश्रा कोे बधाई देते हुए विद्यालय के सभी शिक्षको को श्रेय दिया । इस अवसर पर संपूर्ण विद्यालय परिवार में हर्ष की लहर व्याप्त है।
ब्यूरो रिपोर्ट अमित खरवार