अजमगढ़ में लगे ‘अखिलेश यादव लापता’ के पोस्टर,भाजपा नेता ने कहा–मोमबत्ती लेकर खोज रही जनता अपने सांसद को

यूपी के आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी प्रमुख और स्थानीय सांसद अखिलेश यादव के गुमशुदगी के पोस्टर लगाए गए हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं ने अखिलेश के लंबे समय से अपने संसदीय क्षेत्र में नहीं आने पर विरोध प्रदर्शन करते हुए यह पोस्टर लगाए हैं।भाजपा के जिला उपाध्यक्ष हरिवंश यादव ने कहा कि आजमगढ़ के सांसद अखिलेश यादव हैं और इसलिए उनके लापता होने के पोस्टर जिले के कलेक्ट्रेट की दीवारों पर चस्पा कर रहे हैं।
अपने सांसद को जिले की जनता हाथ में मोमबत्ती और पोस्टर लेकर सड़क पर खोज रही है लेकिन वह मिल नहीं रहे। हरिवंश ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिले की जनता ने इतने बड़े नेता को चुनाव में जीत दिलाई थी कि वह जिले की समस्या का समाधान करेंगे। मगर अखिलेश सिर्फ आजमगढ़ जिले के लालगंज संसदीय क्षेत्र में निजी कार्यक्रम में ही शामिल होते हैं।
पढ़ेंः घर में घुस कर प्रेमिका की गोली मार कर हत्या, फिर खुद भी दी जान, शादी तय होने से बौखलाया था प्रेमी
वह आगे बोले कि, अपने संसदीय क्षेत्र में जलभराव और डायरिया की समस्या से जूझ रही जनता का हाल जानने नहीं आते हैं। कोरोना संकट समेत अन्य मौकों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा किया पर अखिलेश यादव यहां कभी झांकने तक नहीं आए।
‘जनता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे अखिलेश’ इसी से नाराज होकर यह पोस्टर लगाए गए हैं। अखिलेश यादव जनता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे हैं। आज उनके संसदीय क्षेत्र की जनता पानी में डूबी हुई है लेकिन न तो वह ना ही उनके सिपहसालार ही उनकी सुधि ले रहे हैं। पोस्टर चिपकाने के साथ ही अखिलेश के पोस्टर लेकर भी विरोध जताया गया।

पहली बार नहीं लगे हैं सांसद के लापता होने के पोस्टर आजमगढ़ संसदीय सीट से 2014 में मुलायम सिंह यादव सांसद चुने गए थे। तब 2015 में उनके भी लापता होने के पोस्टर लगाए गए थे। उस समय लोगों ने उन्हें लालटेन लेकर खोजना शुरू किया था। 2019 में अखिलेश यादव इस सीट से सांसद चुने गए। जब वह जिले में नहीं आए तो अखिलेश यादव के लापता होने के पोस्टर लगे थे।
इसके बाद वह सार्वजनिक रूप से तीन जून 2019 को जिले की जनता को धन्यवाद देने आए थे। उसके बाद जब भी जिले में आए तो किसी न किसी निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए।