भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वाहन पर अटल भाषण प्रतियोगिता संपन्न

भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वाहन पर अटल भाषण प्रतियोगिता का आयोजन भाजयुमो जिला इकाई द्वारा रोडवेज स्थित युनिवर्सल एकेडमी में जनपद के प्रतिभावान बच्चों ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता का शुभारंभ निर्णायक मंडल के प्रदेश कार्य समिति सदस्य भाजयुमो पुनीत यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश राय, श्रीमती माला द्विवेदी, सच्चिदानन्द सिंह एवं जिलाध्यक्ष निखिल राय, मयंक गुप्ता ने अटल जी के चित्र के समक्ष दीप प्रज्जविलत व माल्यार्पण कर किया। अटल डिबेटिंग क्लब में अटल भाषण प्रतियोगिता नरेंद्र मोदी का डिजिटल इंडिया गुड गवर्नेस पर जोर देना, भारत 5 ट्रिलियन अर्थव्यवस्था की ओर अग्रसर है, समय की मांग मुफ्तखोरी की राजनीति से विकास की राजनीति की ओर स्थानांतरण, नरेंद्र मोदी की सरकार का ध्यान युवाओं को सशक्त बनाने पर केंद्रित में से एक बिंदु पर बोलना था। जिसमें कुल 200 बच्चों ने प्रतिभाग कर प्रथम स्थान पर प्रियंका यादव द्वितीय स्थान पूनम, तृतीय स्थान प्रगति राय रही। संचालन विनायक सरदार ने किया।
जिलाध्यक्ष निखिल राय ने बताया कि जिला स्तर पर सभी जिलों में एक दिवसीय कार्यक्रम आयोजित किया गया। क्षेत्र स्तर पर प्रत्येक जिले से 3 विजेता क्षेत्र स्तर पर भाषण प्रतियोगिता में भाग लेंगे, जो 2 जनवरी से पहले आयोजित होगा। प्रदेश स्तर पर प्रत्येक क्षेत्र से 3 विजेता प्रदेश स्तर पर भाषण प्रतियोगिता में भाग लेंगे। सम्मान समारोह 12 जनवरी 2023 को प्रदेश के 03 विजेताओं को सम्मानितः किया जाएगा। विजेताओं और प्रतिभागियों का डेटा भाजयुमो राष्ट्रीय टीम के साथ साझा किया जाएगा। एक नमूना पंजीकरण प्रपत्र साझा किया जाएगा। उम्मीदवारों का मूल्यांकन कुल 50 अंकों के आधार पर किया जाएगा।


इस दौरान रंजना मद्धेशिया, सुशील जायसवाल, संदीप सिंह रिंकू, अभिषेक राय, विवेक सिंह, बृजेश चौरसिया, गौतम राय, मनीष गुप्ता, अश्वनी मिश्रा, अमन श्रीवास्तव, बृजेश चौरसिया, आलोक श्रीवास्तव सहित कायकर्ता व पदाधिकारी आदि मौजूद रहे
संवाददाता अमित खरवार