MP News: भैंस चराने गया था ग्रामीण, अचानक सामने आ गया भालू, जानें फिर क्या हुआ

बालाकोट गांव में रहने वाला 40 वर्षीय कमल पिता हल्लू मुड़ा अपनी भैंसे चराने के लिए बालाकोट के मड़िया के जंगल में ले गया था। वहां भालू छिपा बैठा था। जैसे ही कमल उसके पास पहुंचा उसने हमलाकर दिया।
मध्यप्रदेश के दमोह जिले में भालू के हमले की खबर आई है। भैंस चराने जंगल में गए ग्रामीण पर भालू ने अचानक हमला बोल दिया। चीखें सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे और भालू को लाठियों से मारकर भगाया। ग्रामीण को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है
जानकारी के अनुसार मामला दमोह वन परिक्षेत्र के बालाकोट के जंगल का है। बताया गया कि सोमवार को बालाकोट गांव में रहने वाला 40 वर्षीय कमल पिता हल्लू मुड़ा अपनी भैंसे चराने के लिए बालाकोट के मड़िया के जंगल में ले गया था। वहां भालू छिपा बैठा था। जैसे ही कमल उसके पास पहुंचा उसने हमलाकर दिया। भालू ने कमल के पैर को मुंह में दबा लिया। कमल जोर-जोर से मदद के लिए पुकारने लगा। उसकी आवाज सुनकर चाचा मदद के लिए पहुंचे। पहले तो चाचा भी भालू को देखकर डर गए, इसके बाद डंडा लाकर भालू को भगाया और जब भालू भाग गया तो ग्रामीणों को सूचित किया और घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। भालू के हमले की सूचना वनविभाग को भी दी गई है।