Cyber Crime: आगरा में युवती से ठगी, छह मिनट में 56 हजार की ऑनलाइन शापिंग, 30 हजार रुपये निकाले नकद

आगरा के टेढ़ी बगिया चौराहा पर एटीएम से रुपये निकालने गई युवती का डेबिट कार्ड बदलकर दो युवकों ने खाते से 56 हजार की शापिंग और 30 हजार रुपये नकद निकाल लिए। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की है।

यहां की है घटना
खंदौली के नंदलालपुर निवासी निशा ने बताया कि शुक्रवार सुबह तकरीबन 10 बजे मां के साथ पिता बाबूलाल के बैंक खाते का डेबिट कार्ड लेकर रुपये निकालने टेढ़ी बगिया स्थित केनरा बैंक के एटीएम में आई थीं। दस हजार रुपये निकाल लिए। इसके बाद केबिन से बाहर आ गईं। मगर, साथ में आईं मां ने 5 हजार रुपये और निकालने के लिए कहा। इस पर वो दोबारा गईं। मां बाहर खड़ी हो गईं। केबिन में जाते ही दो युवक आ गए। एक पीछे और एक बगल में खड़ा गया। इस पर उसने पूछा। उन्होंने रुपये निकलने के बारे में पूछा। इस दौरान उनका डेबिट कार्ड हाथ में ले लिया। वह कुछ समझ पातीं, उससे पहले ही कार्ड बदल दिया। उन्होंने कार्ड लगाया, लेकिन रुपये नहीं निकले। वह बाहर निकल आईं।
इस तरह हुई जानकारी
इसके बाद बैंक में पासबुक की एंट्री कराने गईं। खाते में 501 रुपये ही बचे थे। यह देखकर उसके होश उड़ गए। 6 मिनट में खाते से 30 हजार रुपये एटीएम औेर 56 हजार रुपये की ऑनलाइन शापिंग की गई थी। उन्होंने एटीएम कार्ड देखा तो बदला हुआ था। उन्होंने थाना एत्माद्दौला में तहरीर दी है। इससे पहले भी इसी एटीएम पर एक महिला का डेबिट कार्ड बदलकर खाते से रुपये निकाल लिए गए थे।