तालाब में मिला होटल कारीगर का शव, पास में पड़ी थी सिरिंज और माचिस, मां ने लगाया हत्या का आरोप

कोतवाली क्षेत्र के गुदरगढा तालाब में होटल कारीगर का शव मिला है। वहीं, के शव के पास सिरिंज और माचिस भी पड़ी हुई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।
कन्नौज जिले में नगर के मोहल्ला सराफान स्थित गुदरगढा तालाब से होटल कारीगर का शव मिलने से हड़कंप मच गया। कारीगर की मां ने उसकी हत्या कर शव को फेंके जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फतेहगढ़ के ग्राम कुडरा निवासी आकाश कश्यप (25) पुत्र जगदीश कश्यप नगर के मोहल्ला सराफान में राकेश फौजी के मकान में अपनी मां पुष्पा के साथ किराए पर रहता है। वह नगर के एक होटल पर कारीगर है। सोमवार की शाम को भी वह होटल पर जाने के लिए ही घर से निकला था।

मंगलवार की सुबह उसका शव सराफान मोहल्ले के गुदरगढा तालाब में लोगों ने पड़ा देखा। जानकारी पाकर निरीक्षक हरिशंकर, सिटी इंचार्ज विनय शर्मा मौके पर पहुंच गए। भाजपा नेता ऋषभ मिश्रा ने तालाब से शव को बाहर निकाला। मां पुष्पा देवी ने आरोप लगाया कि उनके बेटे की हत्या कर शव को तालाब में फेंका गया है।
मृतक की शादी हरदोई निवासी सोनी के साथ हुई थी, लेकिन पिछले तीन साल से दोनों अलग ही रह रहे थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में निरीक्षक हरिशंकर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या की वजह स्पष्ट हो पाएगी।
शव के पास मिला सीरिंज और माचिस
होटल कारीगर के शव के पास सिरिंज व माचिस भी पड़ी हुई थी। इससे तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। लोग इस मौत को नशेबाजी से भी जोड़कर देख रहे हैं। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही तस्वीर साफ हो पाएगी।