डॉक्टर हनुमान जी दंदरौआ धाम भिंड पर लगा दिव्य दरबार, भूत झूमे: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने लोगों की भूत बांधा के संकटो को काटे

*!!.डॉक्टर हनुमान जी दंदरौआ धाम भिंड पर लगा दिव्य दरबार, भूत झूमे: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने लोगों की भूत बांधा के संकटो को काटे.!!*
*पंकज पाराशर छतरपुर✍️*
भिंड के डॉक्टर हनुमान जी दंदरौआ धाम में इन दिनों से सियपिय मिलन धार्मिक आयोजन चल रहा है। इस कार्यक्रम में हर रोज लाखों की भीड़ पहुंच रही है। धार्मिक आयोजन के दौरान बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने दिव्य दरबार लगाया। दिव्य दरबार में लोगों की भूत बाधाओं को भी काटा। दिव्य दरबार में सैकड़ों लोगों पर भूत-प्रेत की बाधा सामने आई जिनका निवारण तत्काल किया गया।
गौरतलब है कि पिछले दिनों से दंदरौआ धाम स्थित डॉक्टर हनुमान मंदिर पर सियपिय मिलन महोत्सव आयोजित किया जा रहा है। हर रोज दिव्य दरबार भी लगाए जा रहा है। दिव्य दरबार में लोगों के संकटों को निवारण के लिए पीठाधीश्वर धीरेन्द्र शास्त्री ने मंत्रों का जाप करते हुए भूत प्रेत बाधाओं के निवारण के लिए नकारात्मक शक्तियों का आव्हान किया। मंत्रों का जाप करते ही बढ़ी तादाद में महिला व पुरूषों पर बाधाएं उभरी और भांति भांति की हरकतें करने लगे। कोई नाचने लगा। कोई चीखने लगा। कोई बड़बड़ा उठा। करीब दो घंटे चले दिव्य दरबार में आधा से पौने घंटे तक संकटों का निवारण किया गया।
*कैमरा छीना, पुलिस रही मुस्तैद*
दिव्य दरबार के दौरान एक महिला बैरीगेट से बाहर निकाली। वो झूमती हुई कैमरा मैन के पास तक जा पहुंची। महिला ने दिव्य दरबार की रिकॉर्डिंग कर रहे कैमरा मेन का कैमरा छीनते हुए चांटा जड़ दिया। हालांकि दिव्य दरबार में मौजूद पुलिस चुस्त दुरुस्त दिखी।