कच्चा मकान ढहा, मलबे में दबने से बालक समेत चार घायल

  • तीन बकरियां भी दबकर मरी, लेखपाल ने तहसीलदार को सौपा रिपोर्ट
  • मेंहनगर क्षेत्र के जमकी गांव में हुआ हादसा

मेंहनगर, आजमगढ़। मेंहनगर थाना क्षेत्र के जमकी गांव में गुरुवार की सुबह चौहान बस्ती में एक व्यक्ति का कच्चा मकान अचानक भरभरा गिर गया। जिससे मकान के मलबे में दब जाने से बालक समेत चार लोग जख्मी हो गए। वहीं तीन बकरियां भी दबकर मर गई। क्षेत्रीय लेखपाल ने अपनी रिपोर्ट तहसीलदार को सौंप दिया।

जमकी गांव निवासी अच्छेलाल का कच्चा मकान पुराना था। गुरुवार की भोर में लगभग साढ़े चार बजे अच्छेलाल की पत्नी 52 वर्षीया सुभावती देवी जगी थी। बाकी घर के सो रहे थे। इस बीच अचानक अच्छेलाल की कच्ची दीवार अचानक ढह गई। जिससे मकान के मलबे में दब जाने से सुभावती देवी के अलावा उसकी 20 वर्षीया पुत्री सोनी, 7 वर्षीय नाती कार्तिकेय, 32 वर्षीय बहू कंचन पत्नी पवन मलबे में दब जाने से घायल हो गए। वहीं तीन बकरियां भी दबकर मर गई।

पास पड़ोस के लोगों ने मलबा हटा कर सभी घायलों को बाहर निकाला। घायलों को गोपलपुर गौतम नगर चट्टी पर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। ग्राम प्रधान की सूचना पर मेंहनगर तहसील के राजस्व निरीक्षक रामसिंह मौके पर पंहुच कर आवश्यक कार्यवाही करते हुए अपनी रिपोर्ट तहसीलदार गरिमा रानी जायसवाल को सौंप दिया । तहसीलदार मेंहनगर ने बताया कि घटना की रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी जाएगी और दैवीय आपदा के तहत पीड़िता की मदद की जाएंगी।