विधायक कैन्ट सौरभ श्रीवास्तव ने नरिया वार्ड स्थित प्राथमिक विद्यालय में विधायक निधि से निर्मित स्मार्ट क्लास का किया लोकार्पण।

*प्रकाशनार्थ*

वाराणसी, 03 अगस्त 2022 !

नरिया वार्ड स्थित प्राथमिक विद्यालय में विधायक निधि से निर्मित स्मार्ट क्लास का लोकार्पण वाराणसी कैन्ट विधायक सौरभ श्रीवास्तव के कर-कमलों द्वारा संपन्न हुआ।

10 प्राथमिक विद्यालयों में स्मार्ट क्लास बनाने के इस कार्य की कुल लागत ₹ 22.06 लाख है। आज तीसरे स्मार्ट क्लास का लोकार्पण हुआ।

प्रोजेक्टर व एल ई डी के लोकार्पण के अवसर पर विधायक सौरभ ने कहा कि “किसी भी देश के उज्जवल भविष्य के निर्माण में प्राथमिक शिक्षा की अहम भूमिका होती है। ये नौनिहाल देश का भविष्य हैं। मेरा प्रयास है कि ज्यादा से ज्यादा प्राथमिक विद्यालयों को अत्याधुनिक संसाधनों से युक्त कर सकूं, जिससे ये विद्यार्थी अच्छी से अच्छी शिक्षा प्राप्त कर देश के विकास में अपनी सहभागिता दर्ज करा सकें।”

विधायक ने सभी बच्चों को उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनायें दी और शिक्षको को बेहतर से बेहतर विधा व कला के माध्यम से शिक्षण कार्य करने के लिए प्रेरित किया।

कार्यक्रम में विधायक सौरभ श्रीवास्तव के साथ वाराणसी महानगर के भाजपा के महामंत्री श्री अशोक पटेल, उपाध्यक्ष अभिषेक मिश्रा, अमित राय, मण्डल महामंत्री राजीव पटेल, कुणाल पाण्डेय, शैलेश त्रिपाठी, सुमित सिंह, सौरभ सिंह”मुन्नी”, मिठाई लाल यादव, मुन्नू विश्वकर्मा, राजेंद्र पटेल, राहुल पटेल व अन्य लोग उपस्थित थे।