घाघरा नदी में डूबी पांच बालिकाएं,तीन को ग्रामीणों ने बचाया,एक की मौत

रिपोर्टर सनी कुमार

बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद से आ रही है। घाघरा नदी में डूबी पांच बालिकाएं,तीन को ग्रामीणों ने बचाया,एक की मौत एक की तलाश जारी।

उत्तर प्रदेश जनपद बलिया के (बांसडीह)स्थानीय थाना क्षेत्र के किर्तुपुर गाँव के पास घाघरा नदी में पांच बालिकाएं बुधवार की देर शाम को डूब गयी। जिसमे से तीन को ग्रामीणो ने तत्काल बचा लिया। एक की तलाश जारी है जबकि एक बालिका की डूबने से मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया और भारी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पहुंच गये। सूचना मिलते ही एसडीएम दुष्यंत मौर्य, सीओ प्रीति त्रिपाठी व एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गयी।


मिली जानकारी के अनुसार खरौनी गांव के फिरंगी दोनों की पांच बालिकाएं नीतू (13 साल) पुत्री छोटेलाल यादव, खुश्बू (12साल) पुत्री योगेन्द्र यादव, प्रीति (14साल) पुत्री राजकुमार यादव, रीना (14 साल) पुत्री रामदेव यादव व गोल्डी (13 साल) पुत्री रामजी यादव कीर्तिपुर गांव के घाघरा नदी बुधवार की देर शाम स्नान करने गई थी। स्नान करते समय पांचों बालिकाएं डूबने लगी । यह देख आसपास मौजूद ग्रामीणों ने नीतू, खुश्बू व प्रीति को तत्काल बचा लिया। जबकि गोल्डी का शव बाहर निकाला गया। रीना खोजबीन एनडीआरएफ की टीम कर रही है। घटना की जानकारी होती ही एसडीएम दुष्यंत मौर्य, सीओ प्रीति त्रिपाठी एडीआरएफ की टीम के साथ मौके पर पहुंच गई। गुम हुई बालिका की तलाश जारी। ✍🏻