गाजीपुर भले ही मातृभूमि हव, लेकिन आजमगढ़ ही रही हमार कर्मभूमि : निरहुआ

व्यवसायिक प्रतिष्ठान के लोगों ने नवनिर्वाचित भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ व एमएलसी विक्रांत सिंह रिशु का किया स्वागत

आजमगढ़ । भाजपा के नवनिर्वाचित आजमगढ़ सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ व आजमगढ़- मऊ विधान परिषद के नवनिर्वाचित सदस्य विक्रांत सिंह रिशु का शनिवार को शहर के बवाली मोड़ स्थित व्यवसायिक प्रतिष्ठान के लोगों ने अंगवस्त्रम व प्रतीक चिन्ह सम्मानित किया।

अपने स्वागत से अभिभूत होकर भाजपा सांसद व फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि गाजीपुर भले ही हमार मातृभूमि हवा लेकिन आजमगढ़ ही अब हमार कर्मभूमि रही। उन्होंने कहा कि आजमगढ़ के लोगों ने जो प्यार और आशीर्वाद उन्हें दिया है, उसका मैं आजीवन ऋणी रहूंगा। उन्होंने कहा कि अब मेरे जीवन में आजमगढ़ का विकास ही मुख्य लक्ष्य है। आजमगढ़ के विकास के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महाराज के साथ ही प्रदेश के कई मंत्रियों से भी मिलकर बातें की है। जिले के अधिकारियों को भी इस संबंध में अवगत करा दिया गया है। जनपद के सड़क को गड्ढा मुक्त करने के लिए पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों के साथ बैठक कर दिशा निर्देश दिए हैं।

नवनिर्वाचित विधान परिषद सदस्य विक्रांत सिंह रिशु ने कहा कि आजमगढ़ व मऊ हमारे लिए कोई नई जगह नहीं है। यह हमारी राजनीति क्षेत्र है। मैंने राजनीति का ककहरा भी इसी दोनों जिलों से सीखा है। आजमगढ़ व मऊ के विकास के लिए वे हमेशा तत्पर रहेंगे।
भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद व फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ व नवनिर्वाचित विधान परिषद सदस्य विक्रांत सिंह रिशु का स्वागत करने वालों में मुख्य रूप से भाजपा जिलाध्यक्ष ध्रुव सिंह, जिला पंचायत सदस्य समेंदा स्वतंत्र सिंह मुन्ना, भाजपा नेता बलराज सिंह, ब्लाक प्रमुख मार्टिनगंज,शौरभ सिंह बिनू, विनीत सिंह सोनू, प्रमुख व्यवसाय राजेश जायसवाल उर्फ गुड्डू , नंदलाल जायसवाल, कृष्णा जी, राहुल, राजेश समेत अन्य लोग मौजूद रहे।